पिता को पूरे शहर में खोज रहा था बेटा लेकिन घर में साथ बैठकर खाना खा रहा था हत्यारा
Advertisement

पिता को पूरे शहर में खोज रहा था बेटा लेकिन घर में साथ बैठकर खाना खा रहा था हत्यारा

Chomu : मृतक के बेटे ने 19 जुलाई को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था लेकिन घरवालों को क्या पता था कि कातिल घर में ही मौजूद था.

 

पिता को पूरे शहर में खोज रहा था बेटा लेकिन घर में साथ बैठकर खाना खा रहा था हत्यारा

Chomu : राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में चंद रुपयों के लिए रिश्तों का कत्ल कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां भतीजे ने अपने बुजुर्ग चाचा की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी और डेड बॉडी को जंगल में फेंक दिया. जंगल में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई.

मामले की सूचना मिलने पर विश्वकर्मा थाना अधिकारी रमेश सैनी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जानकारी के मुताबिक बिहार निवासी सुभाष यादव विश्वकर्मा इलाके की चप्पल फैक्ट्री में काम करता था. जो अपने भतीजे विक्रांत के साथ 19 जुलाई को बैंक से रुपए निकला कर वापस आ रहा था.

विश्वकर्मा इलाके के रीको इलाके में पीछे स्थित नाले के पास धोखे से विक्रांत ने पत्थर से कुचलकर अपने चाचा सुभाष यादव की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक कर घर वापस आ गया . इधर मृतक के पुत्र ने पुलिस थाने में अपने पिता की गुमशुदगी 19 जुलाई को थाने में दर्ज कराई .

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और बैंक में मिले फुटेज के आधार पर विक्रांत से पूछताछ की तो विक्रांत टूट गया और पूरी वारदात को कबूल कर लिया. आरोपी विक्रांत ने बताया कि 25 हजार रुपये बैंक से मृतक सुभाष यादव लेकर आया था. उन पैसों के लिए ही उसने सुभाष यादव की हत्या कर दी. फिलहाल पकड़े गए आरोपी विक्रांत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ करने में जुटी है.

रिपोर्टर- प्रदीप सोनी

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : सिख युवक की आंखों में डाली मिर्ची, पुजारी बताने पर, बाल काट कर छोड़ा
ये भी पढ़ें : Barmer : कृषि उपज मंडी में बाइक पर सवार होकर आए बदमाश, व्यापारी पर तान दी बंदूक

Trending news