Jhunjhunu:बॉर्डर पर खड़े जवान भी आए विकास जाखड़ के समर्थन में, चाइना-पाकिस्तान बॉर्डर से भेजा वीडियो
Advertisement

Jhunjhunu:बॉर्डर पर खड़े जवान भी आए विकास जाखड़ के समर्थन में, चाइना-पाकिस्तान बॉर्डर से भेजा वीडियो

असिस्टेंट कमांडेंट के पद की नौकरी छोड़ प्रदेश के युवाओं के लिए आंदोलन में कूदने वाले शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ के समर्थन में अब उनके फौजी साथी भी आने लगे हैं.

 चाइना बॉर्डर पर तैनात महिपालसिंह का भी एक वीडियो आया

Jhunjhunu: सीआरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट के पद की नौकरी छोड़ प्रदेश के युवाओं के लिए आंदोलन में कूदने वाले शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ के समर्थन में अब उनके फौजी साथी भी आने लगे हैं. चाइना-पाकिस्तान बॉर्डर से अलग-अलग वीडियो सामने आ रहे हैं. जिसमें फौजी साथी अपने विकास सर के ​समर्थन में युवाओं से आंदोलन में साथ देने का आह्वान कर रहे हैं. 

झुंझुनूं के किठाना गांव के रहने वाले इंडियन आर्मी में कार्यरत एक फौजी ने वीडियो में प्रदेश के युवाओं से विकास जाखड़ के सहयोग की अपील की है. साथ ही कहा कि आंदोलन को इतना मजबूत कर दो कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कानों में विकास जाखड़ सर की जायज मांगे जोर-जोर से गूंजे. ताकि अन्याय बंद हो और सुधार हो. 

यह भी पढ़ें : बीडीके अस्पताल में दिखी बेटी-पिता की भावुक तस्वीर, विकास जाखड़ से मिलने आई प्रियांशी

इसी तरह झुंझुनूं जिले के ही रहने वाले आईटीबीपी में कार्यरत चाइना बॉर्डर पर तैनात महिपालसिंह का भी एक वीडियो आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि विकास जाखड़ ने जो आंदोलन चला रखा है वे उसका फुल सपोर्ट करते हैं. उन्होंने कहा कि हम माइनस 30 डिग्री में परेशानी और कष्ट के बावजूद ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे है. वो इसलिए नहीं कि हमारे बच्चे भ्रष्टाचार के जरिए या फिर रिश्वत के जरिए नौकरी लगे बल्कि इसलिए कि उनके बच्चे पढ़—लिखकर मेहनत करके नौकरी लगें. उन्होंने विडंबना जाहिर की कि ड्यूटी के कारण हम विकास जाखड़ का शारीरिक रूप से वहां आकर साथ नहीं दे सकते. लेकिन वे मन से उनके साथ हैं. उन्होंने युवाओं से इस आंदोलन में सहयोग करने का आह्वान किया. 

साथ ही विकास जाखड़ से भी कहा है कि वे धैर्य और जुनून के साथ यह लड़ाई लड़े. इसी तरह एक वीडियो कश्मीर बॉर्डर से भी आया है. जहां पर वेदप्रकाश कोबरा नाम का सिपाही हाथों में अपने हथियार के साथ नारे लगा रहा है कि विकास जाखड़ संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं. इस तरह के बॉर्डर पर तैनात फौजी भी अब विकास जाखड़ के समर्थन में खुलकर आने लग गए हैं

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news