Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर के साथ दिखाने लगा अपना रंग, 4 राशि वालों की जागी किस्मत
Advertisement

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर के साथ दिखाने लगा अपना रंग, 4 राशि वालों की जागी किस्मत

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह 15 फरवरी 2023 को मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में ये ग्रह अपना रंग और असर दिखाना शुरु कर दिया है.  इन राशि के जातक को बनाने जा रहे मालामाल तो इन्हें दे रहे राजयोग.

Shukra Gochar 2023: शुक्र गोचर के साथ दिखाने लगा अपना रंग, 4 राशि वालों की जागी किस्मत

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह 15 फरवरी 2023 को मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में ये ग्रह अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया है. शुक्र ग्रह को कामेच्छा, वीर्य, प्रेम वासना, रूप सौंदर्य, आकर्षण, धन संपत्ति, व्यवसाय आदि सांसारिक सुखों के कारक माना गया है. ऐसे में शुक्र के परिवर्तन से इनकी किस्मत जो अंधेरा ही अंधेरा था, उनकी किस्मत चमकने जा रही है.

कहा गया है कि जिन लोगों की कुंडली में शुक्र कमजोर होता है, उनके संबंधों में कड़वाहट के साथ टकराव, तनाव और प्रेम संबंधों में परेशानी का सामना करना पड़ता है और वह व्यक्ति इतना परेशान हो जाता है कि वह इधर-उधर भटकता  रहता है. शुक्र का गोचर इस समय थोड़े समय के लिए राशि परिवर्तन कर रहा है. इस बार यह 26 दिनों के लिए राशि परिवर्तन कर रहे है.

शुक्र जो कि सुख,वैभव और ऐश्वर्य प्रदान करने वाले ग्रह माने जाते हैं वे अब अपनी उच्च राशि में प्रवेश कर लिया है. जब सूर्य उच्च राशि में जाते है तो शुभ फल देते हैं

गोचर 15 फरवरी को किया गोचर

बता दें कि शुक्र का मीन राशि में गोचर 15 फरवरी, 2023,सायं 07:43 बजे हो गया. शुक्र ग्रह 12 मार्च तक मीन राशि में रहेंगे.  इसके बाद शुक्र ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेंगे. कुंडली में शुक्र के शुभ प्रभाव से जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी होती है. शुक्र के गोचर से राशि के लोगों के करियर और कार्यक्षेत्र में तरक्की और सुख-सुविधाओं में सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं  कौन सी हैं वो राशियां.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लिए शुक्र के गोचर होने से  शुभ -लाभ के प्रबल संयोग बन रहे हैं. शुक्र का गोचर मिथुन राशि  से 10वें भाव में हुआ है. 10वां भाव इनकम और लाभ का योग बना रहे हैं. इसके साथ आपकी राशि में मालव्य राजयोग भी बना हुआ है. ज्योतिष शास्त्र में इस योग को बहुत ही शुभ योग माना जाता है. शुक्र के गोचर से मिथुन राशि  को अचानक लाभ के मौके दे रहे हैं . धन लाभ होने की अच्छी खासी संभावना है. नई नौकरी के अच्छे ऑफर आ सकते हैं. इस समय किस्मत का कनेक्शन इतना मजबूत होगा आने वाले दिनों में आपको कई शानदार मौके प्राप्त होंगे. बस इस वक्त आप लपक लें.

धनु राशि
आपको आने वाले कुछ दिनों में बहुत ही शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है.नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में तरक्की की संभावना बनेगी. इस दौरान आपके जमीन-जायदाद से संबंधित मामलों का तेजी से निपटारा होगा. जो काम महीनों से अटके पड़े थे जो स्वत: पूर्ण होंगे. आपकी राशि में शुक्र के चौथे भाव में प्रवेश आपको उन्नति के द्वार खोलने जा रहा है.कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की और धन प्राप्ति के अवसर बन रहे हैं. व्यापार में आपके साथ कोई अच्छी डील का खबर आ सकती है.

12 मार्च तक मीन राशि में रहेंगे 

मीन राशि
सुख और लग्जरी जीवन देने वाले शुक्र ग्रह का गोचर आपकी राशि से लग्न भाव में हुआ है. इस स्थान पर पहले से गुरु ग्रह भी मौजूद हैं. ऐसे में शुक्र और गुरु के प्रभाव से मीन राशि के जातकों को अच्छा लाभ और फल मिलने की संभावना है. करियर के लिहाज से आने वाला समय शुभ साबित होगा.आपके आत्मविश्वास बढ़ेगा. नौकरी के क्षेत्र में आपको प्रमोशन मिलने की संभावना बन रही है. कहीं किसी स्रोत से अचानक से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Holi 2023: होलिका दहन पर बन रहा महासंयोग, करें ये 7 अचूक उपाय, होगी धन की बारिश

कन्या राशि
इस राशि के लिए शुक्र का अपनी उच्च राशि में गोचर होने से बेहद कामयाबी दिलाने जा रहा है. 12 मार्च तक सूर्य यश लाभ, वैभव ,सुख संपत्ति दिलाएगा. आपकी कुंडली में शुक्र का गोचर 7वें भाव में हुआ है और यह भाव साझेदारी और जीवनसाथी से संबंधित होता है. ऐसे में जो बिजनेस के क्षेत्र में है. उन्हें व्यापार में तरक्की, व्यापार में अचानक धन लाभ, कोई नया क्लाइंट मिलेगा, जो आपको मालामाल कर देगा. किसी के साथ पार्टनरशिप में कार्य कर रहे है उन्हें अपने पार्चटर का भरपूर सहयोग मिलेगा जिससे बिजनेस के क्षेत्र में अपार संभावनाएं बनेगी. अपने जीवनसाथी का इस दौरान अच्छा साथ मिलेगा. आपकी जो कुछ मन में  इच्छाएं दबी है वो जल्द ही पूरी होंगी. धन लाभ के बेहतरीन मौके आपको दिलाएगा.

 

Trending news