शशि थरूर बोले, राहुल गांधी की इमेज में आया बड़ा बदलाव, राहुल अब नहीं रहे 'पप्पू'
Advertisement

शशि थरूर बोले, राहुल गांधी की इमेज में आया बड़ा बदलाव, राहुल अब नहीं रहे 'पप्पू'

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने राहुल गांधी की प्रसंशा करते हुए कहा कि उनकी छवि बदल गई है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पप्पू नहीं है. राहुल गांधी की इमेज में आया बड़ा बदलाव आया है. राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लोगों की व्यापक पैमाने पर प्रतिक्रिया आयी है. 

 

शशि थरूर बोले, राहुल गांधी की इमेज में आया बड़ा बदलाव, राहुल अब नहीं रहे  'पप्पू'

Shashi Tharoor News: कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने राहुल गांधी की छवि को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के जरिए राहुल गांधी की इमेज बदली है. राहुल गांधी ने इस यात्रा के जरिए लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ी है. ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यक्रम को जयपुर में संबोधित करते हुए शशि थरूर ने कहा कि बीजेपी समेत विपक्षी दलों ने राहुल गांधी की इमेज खराब करने की कोशिश की. उन्हें कमजोर नेता के रूप में प्रचारित किया, लेकिन पिछले दिनों भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी का नया रूप सबके सामने आया है.

 राहुल गांधी ना तो किसी से दूर रहते हैं, ना अहंकारी हैं- शशि थरूर

शशि थरूर ने कहा कि कुछ लोग राहुल गांधी को नॉन सिंसियर पॉलीटिशियन कहते हैं. उन्हें एरोगेंट और जनता से दूर रहने वाला बताया जाता है. लेकिन भारत जोड़ो यात्रा पिछले 150 दिन से ज्यादा समय से जारी है. इस दौरान राहुल गांधी लोगों के बीच दिखे हैं, उनके साथ चले हैं, प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है? और सभी तरह के सवालों के जवाब देने के लिए तैयार भी दिखे हैं. शशि थरूर ने कहा कि इस यात्रा ने बता दिया कि राहुल गांधी ना तो किसी से दूर रहते हैं, ना वह अहंकारी हैं और ना ही पहुंच से बाहर.

राहुल अब नहीं रहे  'पप्पू'- शशि थरूर

थरूर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले साढे आठ साल में प्रधानमंत्री ने कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की, लेकिन भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने 10 से ज्यादा बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवालों का सामना किया. थरूर ने कहा कि राहुल गांधी की छवि में इतना बड़ा अंतर आया है. ऐसे में किस आधार पर राहुल को ''पप्पू'' कहा जा सकता है?

ये भी पढ़ें- CM गहलोत को शशि थरूर की नसीहत, बोले- कलीग के साथ असभ्य भाषा का इस्तेमाल ठीक नहीं

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के जरिए राहुल गांधी की छवि बदल गई है. राहुल गांधी ने इस यात्रा के जरिए कई बड़े मिथक तोड़ दिए हैं. राहुल को लेकर लोग तमाम तरह की बातें करते थे, लेकिन उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के जरिए खुद को साबित करके दिखाया है. राहुल ने राजनीति में भी बदलाव ला दिया है. उनको लेकर तीन तरह की बातें की जाती थीं. राहुल ने इन सारे आरोपों का जवाब यात्रा पूरी करते हुए दे दिया है.

 

Trending news