Jaipur News: शाहपुरा उपजिला अस्पताल की खुल गई पोल, सामने आई हैरान वजह..
Advertisement

Jaipur News: शाहपुरा उपजिला अस्पताल की खुल गई पोल, सामने आई हैरान वजह..

Shahpura News: अगर आप शाहपुरा के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए जा रहे तो आपको सावधानी बरतने की जरूरत है..

शाहपुरा उपजिला अस्पताल

Shahpura News: अगर आप शाहपुरा के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए जा रहे तो आपको सावधानी बरतने की जरूरत है, क्योंकि अस्पताल परिसर में आप डॉग बाईट का शिकार हो सकते है. अस्पताल परिसर में घूम रहा कुत्ता कब आप पर हमला कर दे और काटकर घायल कर दे, इसका कोई अता-पता नहीं है,  इसलिए अगर आप भी सरकारी अस्पताल में जा रहे हैं तो सावधानी जरुरी है.

साथ ही अस्पताल प्रशासन भी अपनी सारी हदे पार कर व्यवस्थाओं को पतीला लगाने पर तुला हुआ है. अस्पताल प्रशासन मरीजो की सुरक्षा के प्रति कितना सजग ओर अलर्ट है, ये तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा कितनी बड़ी लापरवाही बरती जा रही है. 

आपको बता दें कि ऐसे माहौल में अस्पताल प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी है, जहां बड़ी संख्या में कुत्ते अस्पताल परिसर में मंडराते रहते है. जानकारी के मुताबिक शाहपुरा के राजकीय उपजिला अस्पताल में आस-पास के इलाकों से बड़ी संख्या में लोग उपचार के लिए आते हैं. अस्पताल में रात के समय गर्भवती महिलाएं, गंभीर रूप से बीमार मरीज और नवजात शिशु भर्ती रहते हैं.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news