आबकारी विभाग शाहपुरा की बड़ी कार्रवाई, 40 लाख की कीमत की अवैध शराब जब्त
Advertisement

आबकारी विभाग शाहपुरा की बड़ी कार्रवाई, 40 लाख की कीमत की अवैध शराब जब्त

Shahpura, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के शाहपुरा आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है. शराब तस्कर कंटेनर में प्लास्टिक के कट्टों के नीचे शराब छुपाकर ले जा रहे थे. 

आबकारी विभाग शाहपुरा की बड़ी कार्रवाई, 40 लाख की कीमत की अवैध शराब जब्त

Shahpura, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के शाहपुरा आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है. शराब तस्कर कंटेनर में प्लास्टिक के कट्टों के नीचे शराब छुपाकर ले जा रहे थे. आबकारी पुलिस ने कंटेनर से अंग्रेजी शराब के 620 कार्टन जब्त किए है. जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये है. हालांकि शराब तस्कर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए. 

जानकारी के मुताबिक आबकारी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हाइवे पर ओल्ड राव होटल के पास शराब से भरा एक कन्टेनर खड़ा है. इस पर आबकारी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कंटेनर को चेक किया तो उसमें शराब के कार्टन भरे मिले. इस पर पुलिस ने शराब से भरा कन्टेनर जब्त कर लिया और थाने लाकर खड़ा करवा दिया. फिलहाल आबकारी पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये है और शराब तस्कर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए थे. 

यह भी पढ़ें - Nagaur News: 6 डिग्री पर अटका पारा, इन जिलों में हो सकती है बारिश

जयपुर के आबकारी विभाग को फिर से बड़ी सफलता हाथ लगी है. आबकारी विभाग की टीम ने अंग्रेजी शराब के 620 कार्टन जब्त किए है. आबकारी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हाइवे पर ओल्ड राव होटल के पास शराब से भरा एक कन्टेनर खड़ा है. जब्त शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये है. बता दें कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही शराब तस्कर फरार हो गए. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शराब से भरा कन्टेनर जब्त कर लिया और थाने लाकर खड़ा करवा दिया और फिलहाल आबकारी पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

RPSC Paper Leak : आरपीएससी के वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का पेपर हुआ लीक, जीके और शिक्षा मनोविज्ञान पर फंसा पेंच

भगवान से शादी करने वाली पूजा सिंह खेत में खुलेआम चला रही बंदूक, आप भी देखें वीडियो

राजस्थान के इस गांव में सबका एक ही सरनेम, ना कोई हिंदू ना कोई मुसलमान

Trending news