क्या 2023 में कांग्रेस की विदाई का कारण बनेगा सतीश पूनिया को दिया गया धक्का? जानिए इसका सियासी एंगल
Advertisement

क्या 2023 में कांग्रेस की विदाई का कारण बनेगा सतीश पूनिया को दिया गया धक्का? जानिए इसका सियासी एंगल

रीट परीक्षा में हुई धांधली (REET) की सीबीआई जांच (CBI Probe In REET) की मांग अब तेज होने लगी है. इसी को लेकर जयपुर (Jaipur News) में विधानसभा कूच के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia Protest) को धक्का देने के मामले में सियासत गरमाने लगी है. 

सतीश पूनिया को दिया गया धक्का

Jaipur: रीट परीक्षा में हुई धांधली (REET) की सीबीआई जांच (CBI Probe In REET) की मांग अब तेज होने लगी है. इसी को लेकर जयपुर (Jaipur News) में विधानसभा कूच के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia Protest) को धक्का देने के मामले में सियासत गरमाने लगी है. मंगलवार को हुए प्रदर्शन के दौरान कई BJP नेताओं के चोटें आई थीं. जानकारी के अनुसार पूनिया और मदन दिलावर को पुलिस वालों ने धक्के देकर बैरिकेड्स से गिरा दिया था, जिसके बाद से अब सियासत गरमाने लगी है.

यह भी पढ़ें- REET Paper Leak: किरोड़ी लाल मीणा ने SOG को सौंपी Pen Drive, REET को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

अब इस मामले में सतीश पूनिया ने खुद को धक्का देते हुए पुलिसवालों का वीडियो (Video) ट्वीट करके शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि यही धक्का 2023 में कांग्रेस (Congress) की विदाई का कारण भी बन सकता है. पूनिया ने लिखा कि REET की सीबीआई जांच की मांग को लेकर हम लोग अंतिम दम तक लड़ेंगे. ना रुकने वाले हैं, ना झुकने वाले हैं. 
 

यह भी पढ़ें- आज से राजस्थान हुआ टोटली अनलॉक, स्कूल खुले, पाबंदियां हटीं पर ब्लैक फंगस ने भी दी दस्तक

मंगलवार को हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और साथी विधायक मदन दिलावर दोनों बैरिकेड्स पर चढ़कर पार करने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें धक्का दिया और बैरिकेड्स से नीचे गिरा दिया. तभी सतीश पूनिया के हाथ और पैरों में चोटें आईं, और मदन दिलवार कुछ देर के लिए बेहोश हो गए थे. जानकारी के मुताबिक BJP के केन्द्रीय नेतृत्व ने भी पूरी घटना को लेकर प्रदेश बीजेपी से जानकारी ली है. ऐसे ही 2015 में सचिन पायलट (Sachin Pilot) की पिटाई हुई थी, तब उसके बाद Congress की सरकार बनी थी.

Trending news