बीकानेर के दौरे पर सतीश पूनिया, REET को लेकर कही ये बड़ी बात
topStories1rajasthan1085204

बीकानेर के दौरे पर सतीश पूनिया, REET को लेकर कही ये बड़ी बात

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) बीकानेर के दौरे पर है, जहां भाजपा के आजीवन निधि कार्यक्रम को लेकर संभाग में पुनिया दौरे पर है. बीकानेर के सर्किट हाउस में पुनिया (Satish Poonia On Congress) ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

बीकानेर के दौरे पर सतीश पूनिया, REET को लेकर कही ये बड़ी बात

Bikaner: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) बीकानेर के दौरे पर है, जहां भाजपा के आजीवन निधि कार्यक्रम को लेकर संभाग में पूनिया दौरे पर है. बीकानेर के सर्किट हाउस में पूनिया (Satish Poonia On Congress) ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

सतीश पूनिया ने कहा कि संभाग के राजनीतिक प्रवास पर हूं. तीन मुख्य मक़सद, भाजपा ने लम्बा संघर्ष किया है, पार्टी आज केड़र बेस जन आधारित पार्टी है, 52 हज़ार बूथ है प्रदेश में, हमारी पहुंच 42 हज़ार तक ही थी, लेकिन हमारा मकसद की सभी बूथ तक हम पहुंचे, आजीवन सहयोग निधि अभियान को लेकर मै बीकानेर आया हूं. ऐसे में पार्टी का स्वावलबन इसका बड़ा आधार है. पार्टी की आर्थिक जरूरत को पूरा करने का काम किया जाएगा. तीन वर्षों का कोंग्रेस का शासन है, उससे लोग नाखुश है, जिसके पीछे वजह खुद कोंग्रेस है. अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने जुगाड़ की सरकार बनाई, निर्दलीय के साथ बार्ग़निंग करके सरकार बचाई. 

यह भी पढ़ें- IAS Pratibha Verma ने संभाला SDM का पदभार, कार्यवाहक SDM हर्षित वर्मा ने सौंपा चार्ज

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी झगड़े का असर जनता पर पड़ा, राहुल गांधी (Rahul Gandhi On loan waiver) ने कर्ज माफी का वादा किया, जन घोषणा पत्र में भी इसका उल्लेख किया, किसानों ने आत्महत्या का जिम्मेवार मुख्यमंत्री को बताया, किसानों के साथ वादा खिलाफ़ी की गई. राजस्थान में सबसे ज़्यादा बेरोज़गार है. 

रीट परीक्षा को लेकर पूनिया (Satish Poonia On REET) ने कहा कि राजस्थान (Rajasthan News) के लोगों के साथ ये परीक्षा कुठाराघात था, गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) का बयान आया की भाजपा झूठ फैला रही है. रीट में नक़ल नहीं हुई, इस तरह की देश में परीक्षा की धांधली पहले कभी नहीं देखी, ये सब सरकार के संरक्षण में ये सब हुआ, जालोरि का जाना, अधिकारियों का निलम्बन, ये सब एविडेंट है कि सरकार के संरक्षण में ये सारी नक़ल हुई. बड़े पैमाने पर नकल हुई. युवा मोर्चा ने इसको लेकर प्रदर्शन किया है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: प्रदेश में बढ़ने लगा तापमान, सताने लगी गर्मी, अधिकतर जिलों में रात का तापमान पहुंचा 10 डिग्री के पार

उन्होंने आगे कही कि आठ तारीख को विधायक दल की बैठक के बाद गांधी जी की प्रतिमा के नीचे प्रदर्शन करेगा. कांग्रेस में ग़ुलामी की परम्परा, राहुल (Rahul Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की जो चमचागिरी करे तो सब कुछ मिल जाता है, भाजपा में मज़दूरी की परम्परा, मैं ज़मीन से जुड़ा हुआ हूं, मुझे कोई मज़दूर कहे तो मुझे कोई आपत्ति नहीं, कांग्रेस में ग़ुलामी की परम्परा, राहुल ओर सोनिया गांधी की जो चमचागिरी करे तो सब कुछ मिल जाता है ,भाजपा में मज़दूरी की परम्परा है. मैं ज़मीन से जुड़ा हुआ हूं, मुझे कोई मजदूर कहे तो मुझे कोई आपत्ति नहीं.
Report- Raunak Vyas

Trending news