स्टेज पर गोरी नागोरी का डांस देख सपना चौधरी की हो गई सिट्टी-बिट्टी गुल
Advertisement

स्टेज पर गोरी नागोरी का डांस देख सपना चौधरी की हो गई सिट्टी-बिट्टी गुल

Sapna Choudhary Gori Nagori Dance: राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी के लटके-झटके अब लोगों को मदहोश करने लगे हैं. गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान की शकीरा जोरदोर ठुमके लगा रही हैं.

स्टेज पर गोरी नागोरी का डांस देख सपना चौधरी की हो गई सिट्टी-बिट्टी गुल

Sapna Choudhary Gori Nagori Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ अब राजस्थान की गोरी नागोरी भी लोगों के दिल और दिमाग पर राज करने लगी हैं. गोरी नागोरी को देख लोग घायल होने लगे हैं. सपना चौधरी को हरियाणा की डांस क्वीन कहा जाता है, वहीं गोरी को राजस्थान की शकीरा के नाम से जाना जाता है. गोरी को देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा हैं. 

राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी के लटके-झटके अब लोगों को मदहोश करने लगे हैं वहीं, लोग सपना की जगह गोरी का नाम पुकारने लगे हैं. गोरी ने स्टेज डांस के साथ-साथ लटके-झटके हर बवाल मचा चुकी हैं. इसी के गोरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया छाए हुए हैं, जिन्हें देख लोग गोरी पर दिल हार रहे हैं. 

गोरी के वीडियो हुए वायरल 
इन्हीं वीडियो में गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान की शकीरा जोरदोर ठुमके लगा रही हैं. गोरी का डांस देख जवान से लेकर बूढ़ें लोग भी अपना दिल हार रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रहे फॉलोअर्स 
आज गोरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और गोरी के सोशल मीडिया पर लाखों नहीं करोंड़ों की फैन फॉलोइंग है. गोरी नागोरी टाइट सूट पहन स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. गोरी के यूट्यूब वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

बता दें कि गोरी नागोरी का जन्म राजस्थान के नागौर में हुआ था और उनका असली नाम तस्लीमा बानो है. वह एक मुस्लिम परिवार से आती हैं. गोरी को बचपन से ही डांस करने का बहुत शौक है और वह शकीरा की तरह एक बड़ी डांसर बनाना चाहती हैं. गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर रोज नए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. गोरी अपने बोल्ड लुक और अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 

यह भी पढ़ेंः कुंभ, मिथुन और मीन के साथ इन राशियों पर आज होगी धन की बरसात, जानें राशिफल

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

Trending news