जानिए सपना चौधरी और गोरी नागोरी में से कौन है नंबर-1 डांसर
Advertisement

जानिए सपना चौधरी और गोरी नागोरी में से कौन है नंबर-1 डांसर

Sapna Chaudhary and Gori Nagori Dance: राजस्थान का रानी गोरी नागोरी और हरियाणा का डांसिंग क्वीन सपना चौधरी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. गोरी नागोरी सपना चौधरी को अपने डांस और ठुमकों से कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. जानें कौन हैं नंबर-1 डांसर. 

जानिए सपना चौधरी और गोरी नागोरी में से कौन है नंबर-1 डांसर

Sapna Chaudhary and Gori Nagori Dance: इनदिनों राजस्थान का रानी गोरी नागोरी और हरियाणा का डांसिंग क्वीन सपना चौधरी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के डांस के नए-नए वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं, राजस्थान की रानी कहलानी वाली गोरी नागोरी सपना चौधरी को अपने डांस और ठुमकों से कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. 

राजस्थान की रानी गोरी नागोरी 
'हरियाणा की शकीरा' के नाम से जानी जाने वाली गोरी नागोरी को देख सपना चौधरी के भी पसीने छूटते नजर आ रहे हैं. गोरी का नाम और डांस इनदिनों हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में खूब मशूहर हो रहा है. गोरी नागोरी अपने बोल्ड अंदाज और डांस मूव्स दिखाकर लोगों को दिलों पर राज कर रही हैं. 

गोरी का असली नाम 
बता दें कि गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर की रहने वाली हैं. गोरी का जन्म 11 जून को मुस्लिम परिवार हुआ था और उनकी असली नाम  तस्लीमा बानो है, जिन्हें अब लोग हरियाणा की शकीरा और राजस्थान की रानी कहते हैं. गोरी नागोरी सपना चौधरी के साथ कई स्टेज शो कर चुकी हैं, जहां दोनों ने एक ही स्टेज पर एक साथ ठुमके लगाए. 

दुनिया में छाया सपना का जादू 
वहीं, अगर सपना चौधरी की बात करें तो आज डांसिंग क्वीन के नाम से पहचान रखने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना देश से लेकर विदेशों में अपने डांस स्टेप को लेकर जानी जाती हैं. 

हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में आए नए चेहरे 
सपना अपने लटकों-झटकों से एक मिनट में लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं.हर दिन सपना के स्टेज शोज देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ती जा रही हैं. वहीं, अब हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में कई नए चेहरे का गए हैं, जिसकी वजह से सपना का जादू थोड़ा फीका पड़ने लगा है. ये नए डांसर सपना को जबरदस्त टक्कर देते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः जानिए एक कथा के लिए जया किशोरी कितने लेती हैं रुपये

यह भी पढ़ेंः गोरी नागोरी के गाने पर लड़की ने लाल साड़ी में किया जबरदस्त डांस, Video Viral

Trending news