RPSC SI Recruitment Interview Dates Out:आरपीएससी SI भर्ती परीक्षा 2021 का इंटरव्यू शेड्यूल जारी, इन डेट्स का रखें ध्यान
Advertisement

RPSC SI Recruitment Interview Dates Out:आरपीएससी SI भर्ती परीक्षा 2021 का इंटरव्यू शेड्यूल जारी, इन डेट्स का रखें ध्यान

RPSC SI Recruitment Interview Dates Out: राजस्थान के आरपीएससी एसआई भर्ती संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 को लेकर बढ़ा अपडेट है. राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सब-इंस्पेक्टर संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 के लिए साक्षात्कार की घोषणा कर दी है, 

 

फाइल फोटो,

RPSC SI Recruitment Interview Dates Out: राजस्थान लोक सेवा आयोग से एक बड़ी खबर है,आरपीएससी की ओर से सब-इंस्पेक्टर संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 के साक्षात्कार की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है.

RPSC SI का इंटरव्यू राउंड 23 जनवरी से 2 फरवरी, 2023 तक रखा गया है. इस डेट्स पर ही चयनित उम्मीदवारों की साक्षात्कार प्रक्रिया पूरी की जाएगी. साक्षात्कार के लिए चयनित किए गए उम्मीदवार आदिक जानकारी के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर विजिट कर सकते हैं. आपको बजा दें कि अप्रैल में घोषित आरपीएससी एसआई PET परिणाम के आधार पर कुल 3291 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए शॉर्ट लिस्ट किया गया था.

इस दौरान इंटरव्यू देने जानें वाले सभी कैंडीडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि उनके सारे जरूरी डाक्यूमेंट्स उनके पास हों. यह भर्ती प्रक्रिया RPSC राजस्थान पुलिस में सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर के कुल 857 पदों को भरने के लिए जारी है.

यहां होंगी इतनी भर्तियां
663 रिक्तियां सब इंस्पेक्टर एपी के लिए हैं
81 टीएसपी के लिए हैं.
63 पद नॉन-टीएसपी के लिए हैं.
38  गैर-टीएसपी के लिए हैं.
11 रिक्तियां सब इंस्पेक्टर एमबीसी के लिए हैं.

Trending news