RLP Hanuman Beniwal: कांग्रेस-बीजेपी से गठबंधन नहीं, पायलट को लेकर कहा- गठबंधन की राह खुली है
Advertisement

RLP Hanuman Beniwal: कांग्रेस-बीजेपी से गठबंधन नहीं, पायलट को लेकर कहा- गठबंधन की राह खुली है

Hanuman Beniwal News​:आरएलपी सुप्रीमो तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कांग्रेस और बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला. आरएलपी राजस्थान चुनाव 2023 में बीजेपी और कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेगी. वहीं सचिन पायलट के बारे में कहा कि पायलट अलग दल बनाते है तो गठबंधन की राह खुली है.

RLP Hanuman Beniwal: कांग्रेस-बीजेपी से गठबंधन नहीं, पायलट को लेकर कहा- गठबंधन की राह खुली है

RLP supremo Hanuman Beniwal​: राजस्थान में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी चुनावी मोड में एक्टिव हो गई है. आरएलपी (RLP)  इस महीने विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदेश में चार बड़ी रैलियां तथा चार बड़े प्रदर्शन कर चुनावी मैदान में कूदेगी. आरएलपी सुप्रीमो तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कांग्रेस और बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चुनाव में आरएलपी इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेगी.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का कांग्रेस और बीजेपी पर हमला

पिंक सिटी प्रेस क्लब में गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कोरोना काल में हुई मौतों, लंपी बीमारी से काल कवलित हुई गायों तथा टिड्डी के आने से चौपट हुई फसलों, बेरोजगारी, किसान कर्ज माफी, राजस्थान लोक सेवा आयोग में व्याप्त भ्रष्टाचार, पेपर लीक, बढ़ते भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी और राजनैतिक मुद्दों तथा आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बात रखी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों की Salary को लेकर बड़ी खबर, CM Gehlot ने मंजूर की ये फाइल

सांसद बेनीवाल ने कहा की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी बजरी की दरों को कम करवाने, टोल मुक्त राजस्थान,मुफ्त बिजली, स्थाई रोजगार ,स्थानीय लोगो को रोजगार देने, नहरी पानी,बेरोजगारी भत्ता देने सहित कई मुद्दो को लेकर 9 जून को बीकानेर जिले के श्री डूंगरगढ़, 12 जून को नागौर के रियां बड़ी, 14 जून को कोलायत में, 17 जून को टोंक, 20 जून को भीलवाड़ा, 22 जून को हनुमानगढ़ के नोहर तथा 24 जून बाड़मेर के धोरीमन्ना तथा 26 जून को घड़साना में प्रदर्शन और जन सभाएं आयोजित की गई है. प्रदेश में बड़ी संख्या में युवा हैं जो आरएलपी से जुड़े हुए हैं.

राजस्थान में अपराध और बेरोजगारी चरम पर- हनुमान बेनीवाल

सांसद ने कहा कि राजस्थान में अपराध चरम पर है और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही और इसके लिए कांग्रेस सरकार का कुशासन जिम्मेदार है. सांसद ने कहा मुख्यमंत्री कार्यालय और वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे और जो आईएएस यहां लूट खसोट करने में लगे है वो अब केंद्र में जाने की तैयारी करने में व्यस्त हैं. वहीं सांसद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी एसओजी सहित एजेंसियों के दुरुपयोग करने के आरोप लगाए.

पायलट अलग तो गठबंधन को तैयार -  हनुमान बेनीवाल

बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी 2023 के विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी और भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ जो दल चुनाव लडेंगे उनके साथ गठबंधन की राह खुली है। वहीं सचिन पायलट के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा की कोई साथ आए या नही हम मजबूती से चुनाव लडे़ंगे और पायलट अलग दल बनाते है तो गठबंधन की राह खुली है.

बजरी माफिया के आगे नतमस्तक भाजपा और कांग्रेस

बेनीवाल ने कहा आज प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत निर्धन को घर बनाना हो तो उसे मिलने वाली सरकारी राशि का बड़ा हिस्सा तो बजरी में खर्च हो जाता है क्योंकि 50 रुपए प्रति टन वाली बजरी 500-600 रुपए प्रति टन मिल रही है क्योंकि चाहे कांग्रेस सरकार हो या भाजपा के बड़े नेता सभी एक बजरी माफिया के आगे नतमस्तक है और बड़े अधिकारी पोस्टिंग के लिए ऐसे माफिया के घर हाजरी देते है.
 

Trending news