REET Protest: विकास जाखड़ को किया जयपुर रेफर, बोले- जबरदस्ती भेज रहे मुझे
Advertisement

REET Protest: विकास जाखड़ को किया जयपुर रेफर, बोले- जबरदस्ती भेज रहे मुझे

झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं बीडीके अस्पताल में भर्ती विकास जाखड़ को अनशन के 12वें दिन अब झुंझुनूं से जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

REET Protest: विकास जाखड़ को किया जयपुर रेफर, बोले- जबरदस्ती भेज रहे मुझे

Jhunjhunu: झुंझुनूं से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं बीडीके अस्पताल में भर्ती विकास जाखड़ को अनशन के 12वें दिन अब झुंझुनूं से जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. आज शाम को सैकड़ों समर्थकों की मौजूदगी में वंदे मातरम के नारे के साथ विकास जाखड़ को झुंझुनूं बीडीके अस्पताल से जयपुर एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर किया गया.

विकास जाखड़ ने जयपुर जाने से पहले बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें जबरदस्ती जयपुर भेजा जा रहा है. वे झुंझुनूं में रहकर आंदोलन करना चाहते है, लेकिन उन्हें अब जबरदस्ती जयपुर भेजा जा रहा है. इधर, विकास जाखड़ के समर्थक रविंद्र लांबा ने कहा कि प्रशासन सरकार के दबाव में गलत कर रहा है. सुबह जब विकास जाखड़ की कई जांच की गई थी तो उसमें ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं थी कि जयपुर भेजना पड़े, लेकिन सरकार विकास जाखड़ को जयपुर ले जाकर नजरबंद करना चाहती है. ताकि आंदोलन जो बढ़ रहा है. उसे रोका जा सके और उसे खत्म किया जा सके, लेकिन युवाओं ने संकल्प लिया है कि जब तक सरकार रीट समेत अन्य परीक्षाओं की सीबीआई जांच नहीं करवाती तब तक आंदोलन जारी रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Jhunjhunu:बॉर्डर पर खड़े जवान भी आए विकास जाखड़ के समर्थन में, चाइना-पाकिस्तान बॉर्डर से भेजा वीडियो

इधर, इस मामले में बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. वीडी बाजिया ने बताया कि विकास जाखड़ के यूरिन में किटोन लगातार पॉजिटिव आ रहा था. वहीं विकास जाखड़ को चिकित्सकों ने कई बार डाइट प्लान बताया और उसे शुरू करने की गुजारिश की, लेकिन वे कुछ भी खाने को तैयार नहीं थे. ऐसे में फिजिशियन डॉ. रजनेश माथुर, डॉ. हरलाल नेहरा तथा डॉ. कृष्णा के बोर्ड ने आज सुझाव दिया था कि विकास जाखड़ को जयपुर रेफर किया जाए. इसी पर आज उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. 

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news