REET Paper leak Update: रीट पेपर लीक मामले में एसओजी ने पकड़े 3 और लोग, अब होगा बड़ा खुलासा
Advertisement

REET Paper leak Update: रीट पेपर लीक मामले में एसओजी ने पकड़े 3 और लोग, अब होगा बड़ा खुलासा

एसओजी द्वारा रीट प्रकरण में तीन और अभियुक्त गिरफ्तार हुए है. प्रकरण में अब तक कुल 48 अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा चुका है.  एडीजी एस.ओ.जी. अशोक राठौड़ ने बताया कि एस.ओ.जी. द्वारा रीट प्रकरण में अभियुक्तगण चन्दन राम, डूंगरदान और समता को गिरफ्तार किया गया है

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: एसओजी द्वारा रीट प्रकरण में तीन और अभियुक्त गिरफ्तार हुए है. प्रकरण में अब तक कुल 48 अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा चुका है.  एडीजी एस.ओ.जी. अशोक राठौड़ ने बताया कि एस.ओ.जी. द्वारा रीट प्रकरण में अभियुक्तगण चन्दन राम, डूंगरदान और समता को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री बनें मुख्यमंत्री गहलोत ने अभी तक नहीं किया करौली का दौरा- राज्यवर्धन सिंह राठौड़

अब तक की जांच से पता चला है कि आरोपियों को जोधपुर में रीट परीक्षा का प्रश्न पत्र अन्य अभियुक्तगणों के साथ परीक्षा से पूर्व मिल गया था. एस.ओ. जी. द्वारा अब तक रीट प्रकरण में कुल 48 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है. प्रकरण में अन्य वांटेड अभियुक्तों की तलाश जारी है. एडीजी अशोक राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि चन्दन राम, डूंगरदान, समता गिरफ्तार हुए है. उन्होंने आगे बताया कि जोधपुर में रीट परीक्षा से पहले इनके पास पेपर पहुंचा था. 

यह भी पढ़ें- दौसा में बड़ा सियासी घटनाक्रम, तेजस्वी सूर्या और सतीश पूनिया को करौली जाने से रोका गया

हम आपको बता दें कि पिछले करीब एक दशक से प्रदेश में हर प्रतियोगी परीक्षा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ती हुई नजर आई. कभी पेपर लीक, तो कभी नकल, तो कभी भ्रष्टाचार की भेंट परीक्षाएं चढ़ती हुई नजर आई, लेकिन अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार पेपर लीक, नकल और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए पूरी तरह से कृतसंकल्प नजर आ रही है. विधानसभा में बिल भी पास हो चुका है. अब परीक्षा में नकल करवाने और पेपर लीक करने जैसे मामलों को गैर जमानती अपराध माना जाएगा. 

Trending news