REET Paper Leak Case Update: आरएलपी ने किया सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, की रीट परीक्षा रद्द करने की मांग
Advertisement

REET Paper Leak Case Update: आरएलपी ने किया सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, की रीट परीक्षा रद्द करने की मांग

रीट परीक्षा पेपर लीक प्रकरण (REET Paper Leak Case Update) को लेकर प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन किए जा रहे हैं. यह धरना प्रदर्शन रीट परीक्षा (REET) पेपर लीक प्रकरण की जांच सीबीआई (CBI Probe In REET) से करवाने और परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर किए जा रहे है. 

आरएलपी ने किया सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Jaipur: रीट परीक्षा पेपर लीक प्रकरण (REET Paper Leak Case Update) को लेकर प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन किए जा रहे हैं. यह धरना प्रदर्शन रीट परीक्षा (REET) पेपर लीक प्रकरण की जांच सीबीआई (CBI Probe In REET) से करवाने और परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर किए जा रहे है. 

इसी कड़ी में आज राजधानी जयपुर (Jaipur News) के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी आरएलपी (RLP) के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य सरकार (Gehlot Government) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार का पुतला जलाकर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष रणजीत चौधरी (Ranjit Chowdhary) ने बताया आज राज्य सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर सरकार पर दबाव बनाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- विकास जाखड़ ने किया अपना वीडियो जारी, कहा- REET की सीबीआई जांच करानी ही पड़ेगी

चौधरी ने बताया आरएलपी सरकार से मांग करती है कि रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक प्रकरण (REET Paper Leak Case) की जांच सीबीआई से करवाने की राज्य सरकार अनुशंसा करें. चौधरी ने कहा एसओजी (SOG) पेपर लीक प्रकरण की बात कह चुकी है, जिसके चलते अभी तक कुछ गिरफ्तारियां ही हुई है. सरकार द्वारा कई बड़े आदमियों को बचाने का काम किया जा रहा है, जिससे छोटी मछली गिरफ्तार और बर्खास्त हो रही है, लेकिन बड़े मगरमच्छ के ऊपर एसओजी हाथ नहीं डाल रही है, जिसके चलते प्रदेश (Rajasthan News) के बेरोजगार (Unemployed) खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं. 

चौधरी ने कहा कि इसी के साथ ही विधानसभा के आगामी सत्र में कठोर कानून बनाकर पेपर लीक करने वालों को कठोर सजा दिलाने का काम करें. इसी के साथ ही प्रदेश के लाखों छात्रों के साथ रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में जो धांधली हुई है, इसके चलते इस परीक्षा को रद्द कर छात्रों को न्याय दें. सरकार ने अगर मांग पत्र पर विचार नहीं करा तो आने वाले दिनों में प्रदेश में एक बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा.
Report- Anoop Sharma

Trending news