REET Paper Leak: रीट पेपर लीक मामले में 2 और अभियुक्त गिरफ्तार, हुआ ये बड़ा खुलासा
Advertisement

REET Paper Leak: रीट पेपर लीक मामले में 2 और अभियुक्त गिरफ्तार, हुआ ये बड़ा खुलासा

रीट पेपर लीक मामले में दो और अभियुक्त गिरफ्तार हुए है. प्रकरण में अब तक कुल 50 अभियुक्त गिरफ्तार.

रीट पेपर लीक मामले में 2 और अभियुक्त गिरफ्तार

Jaipur: रीट पेपर लीक मामले में दो और अभियुक्त गिरफ्तार हुए है. प्रकरण में अब तक कुल 50 अभियुक्त गिरफ्तार. जालौर से हनुमानाराम और सुशीला को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास परीक्षा पूर्व पहुंचा था पेपर. 

यह भी पढ़ें- देवा गुर्जर हत्याकांड: फरार चल रहे इस मुख्य आरोपी पर पुलिस ने घोषित किया बड़ा इनाम, अब तक 22 गिरफ्तार

इसके अलावा इससे पहले एडीजी एस.ओ.जी. अशोक राठौड़ ने बताया था कि एस.ओ.जी. द्वारा रीट प्रकरण में अभियुक्तगण चन्दन राम, डूंगरदान और समता को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने आगे बताया था कि अब तक की जांच से पता चला है कि आरोपियों को जोधपुर में रीट परीक्षा का प्रश्न पत्र अन्य अभियुक्तगणों के साथ परीक्षा से पूर्व मिल गया था.

एस.ओ. जी. द्वारा अब तक रीट प्रकरण में कुल 48 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है. प्रकरण में अन्य वांटेड अभियुक्तों की तलाश जारी है. एडीजी अशोक राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि चन्दन राम, डूंगरदान, समता गिरफ्तार हुए है. उन्होंने आगे बताया कि जोधपुर में रीट परीक्षा से पहले इनके पास पेपर पहुंचा था. 

यह भी पढ़ें- भरतपुर में दलितों का पलायन, बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर ने दिया ये चौकाने वाला बयान

हम आपको बता दें की रीट मामले में ईडी की एंट्री हो चुकी है. इस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान भी सामने आया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोई भी एजेंसी आए, SOG ने अच्छा काम किया अब ईडी भी जांच कर लेगी. सच्चाई सामने आ जाएगी सच्चाई सामने आनी ही चाहिए. जैसे ही भाजपा ने चुनावी मोड में काम करना शुरू किया है. वैसे ही ईडी को जांच दे दी है.

Trending news