REET Paper Leak: सीबीआई जांच और सतीश पूनिया पर हुए हमले के विरोध में BJP ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement

REET Paper Leak: सीबीआई जांच और सतीश पूनिया पर हुए हमले के विरोध में BJP ने सौंपा ज्ञापन

रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में हुई धांधली की सीबीआई जांच और कोटा दौरे के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) पर हुए हमले के विरोध में भाजपा ओबीसी मोर्चा और अल्पसंख्यक मोर्चा ने आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. 

सीबीआई जांच और सतीश पूनिया पर हुए हमले के विरोध में BJP ने सौंपा ज्ञापन

Alwar: रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में हुई धांधली की सीबीआई जांच और कोटा दौरे के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) पर हुए हमले के विरोध में भाजपा ओबीसी मोर्चा और अल्पसंख्यक मोर्चा ने आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Board ने बदली परीक्षाओं की तारीख, यहां जाने Exam का नया शेड्यूल

अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष इब्राहिम खान ने बताया कि आज पूरे राजस्थान में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा और ओबीसी मोर्चा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पर हुए हमले के विरोध और रीट परीक्षा में हुई धांधली की सीबीआई जांच करवाने की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा धांधली (REET Paper Leak) को लेकर भाजपा कार्यकर्ता जयपुर में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के नेतृत्व में प्रदर्शन करने पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें- एक दिन पहले मांगों को लेकर बेरोजगारों का हल्ला बोल, आज मिली ये बड़ी खुशखबरी

जहां, कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिसमें काफी कार्यकर्ताओं के चोट लगी इस पर अल्पसंख्यक मोर्चा और ओबीसी मोर्चा ने निंदा करते हुए मांग की है कि दोषी अधिकारियों पर कानूनी कार्रवाई कर मामले की सीबीआई जांच (CBI Probe In REET) हो. इसके अलावा कोटा दौरे के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर हुए हमले के हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए.
Report- Jugal Gandhi

Trending news