REET: भीम आर्मी उतरी विकास जाखड़ के समर्थन में
Advertisement

REET: भीम आर्मी उतरी विकास जाखड़ के समर्थन में

रीट सहित विभिन्न भर्तियों में गड़बड़ी का आरोप लगाकर अनशन पर बैठे शोर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ के समर्थन में अब भीम आर्मी उतर आई है. विकास जाखड़ के समर्थन में गांवों के युवा और महिलाएं भी आ गई हैं.

REET: भीम आर्मी उतरी विकास जाखड़ के समर्थन में

Jhunjhunu: रीट सहित विभिन्न भर्तियों में गड़बड़ी का आरोप लगाकर अनशन पर बैठे शोर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ के समर्थन में अब भीम आर्मी उतर आई है. विकास जाखड़ के समर्थन में गांवों के युवा और महिलाएं भी आ गई हैं. गौरतलब है कि अनशन के दौरान विकास जाखड़ की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गुरुवार को प्रदीप चंदेल के नेतृत्व में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी को रीट सहित विभिन्न भर्तियों की सीबीआई जांच करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में बताया कि शौर्यचक्र विजेता विकास जाखड़ शांतिपूर्ण तरीके से अनशन कर रहे थे, उनके आंदोलन को कुचने के लिए बर्बतापूर्ण तरीका अपनाया गया जो गलत है.

यह भी पढ़ें: shocking: चौकीदार ने जैसे ही खाने के लिए टिफिन खोला हो गई मौत

उन्होंने रीट सहित विभिन्न की जांच करवाने और दोषियों पर कार्रवाही की मांग की. देखा जाय तो विकास जाखड़ के नेतृत्व में शुरू हुआ ये आंदोलन अब तूल पकड़ता जा रहा है. इसे आंदोलन से काफी लोग जुड़ने लगे हैं और अलग-अलग स्थानों से इसको समर्थन मिल रहा है. 

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news