जयपुर: राजस्थान में कुर्सी बचाओ योजना चल रही, जनता करेगी सरकार का सॉर्ट आउट - राज्यवर्धन
Advertisement

जयपुर: राजस्थान में कुर्सी बचाओ योजना चल रही, जनता करेगी सरकार का सॉर्ट आउट - राज्यवर्धन

जयपुर में सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि पहले गांधी परिवार अपना मसला सुलझा ले, तब जाकर नीचे वाला मामला सुलझेगा. राजस्थान की कांग्रेस सरकार का सॉट आउट तो अब जनता करेगी. जल जीवन को रोकने की कोशिश की जा रही है, इसलिए देश में राजस्थान सबसे पीछे है. राजस्थान में गहलोत सरकार है या गहलूट सरकार?

जयपुर: राजस्थान में कुर्सी बचाओ योजना चल रही, जनता करेगी सरकार का सॉर्ट आउट - राज्यवर्धन

Rajyavardhan rathoreJaipur News: कांग्रेस में आपसी खींचतान और दिल्ली में होने वाली मीटिंग को लेकर बीजेपी ने बड़ा तंज कसा है. सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि पहले गांधी परिवार अपना मसला सुलझा ले, तब जाकर नीचे वाला मामला सुलझेगा.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल की उपब्धियों पर कहा कि मोदी सरकर की 300 योजनाओं का पैसा 27 लाख करोड़ सीधे नीचे लाभार्थियों तक पहुंच रहा है, लेकिन राजस्थान में तो सिर्फ कुर्सी बचाओं योजना चल रही है. राजस्थान की कांग्रेस सरकार का सॉट आउट तो अब जनता करेगी. जल जीवन को रोकने की कोशिश की जा रही है, इसलिए देश में राजस्थान सबसे पीछे है. राजस्थान में गहलोत सरकार है या गहलूट सरकार?

वहीं जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से कांग्रेस की मीटिंग पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ये तो कांग्रेस का आपस का झगडा है, इसमें मैं क्या बोल सकता हूं ? गहलोत जी अपने आपको वैसे भी सुपर मैन समझते है.

ये भी पढ़ें- सीकर: PCC चीफ डोटासरा और MLA पारीक के बीच जमकर हुई तू तू मैं मैं, वीडियो हुआ वायरल

सीकर में पूर्व मंत्री राजेंद्र पारीक और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा नोकझेाक पर सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस में आपस में सिर फुटौवल होता है, थोडे़ दिन देखिए बहुत कुछ होगा. राज्यवर्धन सिंह राठौड ने कहा कि हर रोज कांग्रेस में सत्ता, पैसे के लिए नाटक हो रहा है. सरकार का कैसा राहत कैंप? पेट्रोल पर वेट सबसे ज्यादा राजस्थान में लगाया जा रहा है. बिजली पर फ्यूल चार्ज लगाया जा रहा है. पेंशन के लिए रजिस्ट्रेशन का नाटक क्यों ? पहले से सरकार के पास पूरा डाटा, फिर क्यों लाइनों में लगाया जा रहा ?

Trending news