Rajasthan politics: कांग्रेस को सुखजिंदर सिंह रंधावा का पीएम मोदी पर कमेंट पड़ रहा भारी, सदन में हंगामा, मंत्री बीडी कल्ला ने दी सफाई
Advertisement

Rajasthan politics: कांग्रेस को सुखजिंदर सिंह रंधावा का पीएम मोदी पर कमेंट पड़ रहा भारी, सदन में हंगामा, मंत्री बीडी कल्ला ने दी सफाई

Rajasthan politics:  राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी पर कमेंट किया था, उस कमेंट के बाद बीजेपी ने इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस पर अक्रामक हो गई.  बीजेपी ने सदन से वॉकआउट कर दिया.

फाइल फोटो

Rajasthan politics: राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी का असर मंगलवार को विधानसभा के सदन में भी दिखा.आज सदन में इस मुद्दे को लेकर बीजेपी विधायकों ने हंगामा किया. 

उसके बाद टिप्पणी के विरोध में बीजेपी ने सदन से वॉकआउट कर दिया. विधानसभा में कृषि पशुपालन और मत्स्य विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा चल रही थी. उसी समय बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान में आतंकवादी घुस आए हैं. दिलावर ने कहा कि वे सरेआम कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी को मारना है.

 दिलावर बोले कि यह लोग मोदी जी की हत्या का षड्यंत्र रच रहे हैं. लेकिन राजस्थान की पुलिस इन आतंकवादियों को नहीं पकड़ रही है.इस पर सदन में हंगामा होने लगा. बीजेपी के विधायक वेल में आकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस पर मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि'' मैं कल वहीं था'' कल्ला बोले कि उन्होंने मोदी को हराने की बात कही थी, मारने की नहीं.

कल्ला ने कहा कि विधानसभा के नियमों और प्रक्रिया के अनुसार अखबार की कटिंग के आधार पर कोई बात सदन में रखने का प्रावधान नहीं हैं. लेकिन बीजेपी के सदस्य वेल में नारेबाजी करते रहे.

उसके बाद उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जिस तरह की टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी पर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने की है, वह निंदनीय है. राठौड़ ने कहा कि मैं और मेरा दल इसके विरोध में सदन से वॉकआउट करते हैं और उसके बाद बीजेपी के विधायक चर्चा छोड़ कर बाहर चले गए.

कांग्रेस प्रभारी ने भांग खाकर दिया बयान -बीजेपी
सदन में हुए इस हंगामे से पहले बीजेपी के विधायकों ने सदन के बाहर भी प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के बयान की निंदा की. बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रभारी का बयान निंदनीय है.

लेकिन किसी के बयान से मोदी जी को कुछ नहीं होने वाला हैं. प्रधानमंत्री मोदी के साथ देश की करोड़ों जनता की दुआएं हैं,उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कांग्रेस के प्रभारी या तो राजस्थान की गर्मी नहीं झेल पाए हैं या फिर उन्होंने भांग खाकर बयान दिया हैं.

वहीं, बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि जिस तरह का बयान प्रभारी रंधावा ने पीएम मोदी को लेकर दिया है, यह बात कोई आतंकी ही कह सकता है. यह बयान अपमानजनक और शर्मनाक है. दो बार जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है.

उन्हें खत्म करने की बात कहना निंदनीय है. कांग्रेस का लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं रहा है. राहुल गांधी विदेश में जाकर देश की छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं.हम लोगों के बीज जाएंगे और यह बताएंगे कि यह लोग कभी भी भारत के नहीं हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- sriganganagar: अनूपगढ़ में नशा कारोबारियों पर पुलिस ने कसी नकैल, आरोपी गिरफ्तार, नाइजीरियन शख्स से जुड़े थे तार

 

Trending news