राजस्थान में पचपदरा रेप केस में बीजेपी ने सरकार को चौतरफा घेरा, बताया सरकार पर कलंक
Advertisement

राजस्थान में पचपदरा रेप केस में बीजेपी ने सरकार को चौतरफा घेरा, बताया सरकार पर कलंक

पचपदरा में दुष्कर्म और एसिड डालकर महिला की जलाकर हत्या करने के मामले में बीजेपी ने चौतरफा सरकार पर हमला बोला है.

राजस्थान में पचपदरा  रेप केस में बीजेपी ने सरकार को चौतरफा घेरा, बताया सरकार पर कलंक

Pachpadra rape case: पचपदरा में दुष्कर्म और एसिड डालकर महिला की जलाकर हत्या करने के मामले में बीजेपी ने चौतरफा सरकार पर हमला बोला है. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने इस घटना को सरकार के माथे पर कलंक बताया है, वहीं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि महिला सुरक्षा का सरकार दावा फेल साबित हो रहा है .

जयपुर बम बलास्ट पीड़ितों से मिलने ब्रह्मपुरी पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा है कि बाड़मेर के पचपदरा में विवाहिता से बलात्कार व ज्वलनशील पदार्थ से जिंदा जलाने की लोमहर्षक घटना सरकार के माथे पर कलंक है और गहलोत शासन के जंगलराज का जीता जागता प्रमाण है. राज्य सरकार को तत्काल प्रभाव से आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई तथा महिला के परिजनों को मुआवजा राशि दी जानी चाहिए. राठौड़ ने कहा कि अस्पताल में महिला जिंदगी व मौत की जब जंग लड़ रही थी, उस समय घटना के 24 घंटे तक भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की. अस्पताल के बाहर भी पुलिस परिजनों को प्रताड़ित कर उनके साथ दुर्व्यवहार कर रही थी. अनिवार्य व ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करने का दंभ भरने वाली गहलोत सरकार का असली चेहरा सबके सामने आ गया है.

राठौड़ ने कहा कि सरकार की नाक के नीचे सुबह से शाम होते ही प्रतिदिन 17 से ज्यादा अबलाओं की अस्मत दरिंदों के हाथों राजस्थान में नीलाम हो रही है. प्रदेश में हर सप्ताह कहीं ना कहीं निर्भया कांड आकार ले रहा है. राजस्थान में साल 2021 में कुल 6,337 रेप के मामले सामने आए, जो साल 2020 के 5,310 के मुकाबले एक हजार ज्यादा हैं. राठौड़ ने कहा कि बलात्कार के बढ़ते इन मामलों के कारण ही राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश की छवि धूमिल हो रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान के गृह विभाग के मुखिया भी है, वह राज्य की लचर कानून व्यवस्था के लिए पूर्णतया जिम्मेदार है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

Trending news