कांग्रेस सरकार पर सीपी जोशी का हमला, हनुमान जयंती पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप
Advertisement

कांग्रेस सरकार पर सीपी जोशी का हमला, हनुमान जयंती पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में बिखराव के बयानों पर पलटवार किया है. सीपी जोशी ने कहा कि पहले कांग्रेस को अपना घर देख लेना चाहिए. 

कांग्रेस सरकार पर सीपी जोशी का हमला, हनुमान जयंती पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप

Jaipur News : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में बिखराव के बयानों पर पलटवार किया है. सीपी जोशी ने कहा कि पहले कांग्रेस को अपना घर देख लेना चाहिए. इनके विधायक की खुद की सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. मंत्री कह रहे हम जो वादे करके आए थे. वह पूरे नहीं हो पा रहे. भारतीय जनता पार्टी एकजुट थी एकजुट है और एकजुट रहेगी.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बुधवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ललित किशोर चतुर्वेदी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राइट टू हेल्थ बिल मामले में निजी डॉक्टरों के प्रदर्शन को लेकर कहा कि ऐसे संवेदनशील मामलों में सरकार को बैठकर निर्णय निकालना चाहिए. लेकिन सरकार हड़ताल के मामले में संवेदनशील नहीं दिखी. इधर सरकार की लापरवाही का आम जनता को खामियाजा भुगतना पड़ा.

सीपी जोशी ने बजट में की गई घोषणाओं को लेकर कहा कि जनता मुख्यमंत्री की घोषणाओं को सब जानती है. मुख्यमंत्री की पूर्व की घोषणाओं का कितना असर हुआ यह भी जनता जानती है. आगामी चुनाव में कांग्रेस को सब पता लग जाएगा.
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जयपुर बम ब्लास्ट मामले में आरोपी की बरी को लेकर बीजेपी द्वारा प्रदेश भर में प्रदर्शन किये जायेंगे .

सरकार बचाने के मामले में तो कांग्रेस बड़े-बड़े वकील खड़े कर लेती , लेकिन बम ब्लास्ट में कितने लोग मारे गए, लेकिन एक भी बड़ा वकील खड़ा नहीं किया. जब बम ब्लास्ट के आरोपी इतने सारे वकील खड़े कर सकते हैं. तो सरकार की ओर से क्यों नहीं बड़ा वकील किया गया। लगता है, किसी को खुश करने के लिए कांग्रेस ने बड़ा वकील खड़ा नहीं किया.

जोशी ने कहा कि राजस्थान सद्भावना वाला प्रदेश रहा है. यहां हर धर्म के लोग अपना त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं, लेकिन राजस्थान के लिए दुर्भाग्य है. हनुमान जयंती और रामनवमी नहीं बनाने दी जाती है..शोभायात्रा पर पूरी तरह से रोक लगा दी जाती है,  इस तरह के आदेश को देखते हुए लगता है हम राजस्थान में है या तालिबान में ही.  कन्हैयालाल मामले में भी पहले पुलिस को सूचित किया गया था लेकिन पुलिस द्वारा उचित समय पर कार्यवाही नहीं की गई.

Trending news