राजस्थान कांग्रेस MLA का बेटा गैंगरेप मामले में गिरफ्तार, 10वीं की छात्रा से हुई थी दरिंदगी
Advertisement

राजस्थान कांग्रेस MLA का बेटा गैंगरेप मामले में गिरफ्तार, 10वीं की छात्रा से हुई थी दरिंदगी


Rajasthan : राजस्थान में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक उर्फ दिलीप मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद आज कोर्ट में पेश किया. जहां से दिलीप मीणा को जेल भेज दिया ग

राजस्थान कांग्रेस MLA का बेटा गैंगरेप मामले में गिरफ्तार, 10वीं की छात्रा से हुई थी दरिंदगी

Rajasthan : राजस्थान में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक उर्फ दिलीप मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद आज कोर्ट में पेश किया. जहां से दिलीप मीणा को जेल भेज दिया गया है. मामले में पहले से दिलीप मीणा कोर्ट में पेश होने को कहा गया था लेकिन अनदेखी करने पर दिलीप मीणा को नाकेंबंदी के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया. दिलीप मीणा ने अग्रिम जमानत याचिका का आवेदन भी किया था जिसे खारिज कर दिया गया था.

क्या है पूरा मामला
अलवर जिला निवासी एक नाबालिग के पिता ने दौसा के मंडावर पुलिस थाने में मार्च 2022 को मामला दर्ज कराया था कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपू उर्फ दिलीप उर्फ दीपक मीणा समेत एक नाबालिक और अन्य ने मंडावर थाना क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. जिस पर पुलिस ने अनुसंधान के दौरान नाबालिग सहित एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया था. वहीं विधायक पुत्र दीपक मीणा को क्लीन चिट दे दी गयी थी. वहीं मामले में सुनवाई करते हुए पोस्को कोर्ट ने प्रसंज्ञान लेते हुए राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दीपक मीणा को कोर्ट में पेश होने के निर्देश दिए थे. लेकिन दीपक मीणा उपस्थित नहीं हुआ. जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया.

पुलिस का क्या है कहना
महवा डिप्टी एसपी बृजेश कुमार ने बताया कोर्ट द्वारा आरोपी के खिलाफ वारंट जारी किया गया था. उसी वारंट की पालना में आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को 13 जनवरी तक न्यायिक अध्यक्षा में भेज दिया है.

क्या है आरोप
परिवादी के वकील विनोद बंशीवाल ने बताया पूर्व में पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन राजगढ़ विधायक दीपू उर्फ दिलीप उर्फ दीपक मीणा को राजनीतिक पहुंच के चलते क्लीन चिट देकर नाम हटा दिया था. इस पर परिवादी के वकील ने कोर्ट में रिट दायर की इस पर कोर्ट ने संज्ञान लिया और आरोपी को कोर्ट में पेश करने के लिए वारंट जारी किए. लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी को कोर्ट में पेश नहीं किया गया. ऐसे में राजस्थान हाई कोर्ट में फिर से एक रिट दायर की गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दीपू उर्फ दिलीप और दीपक मीणा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया.

Trending news