आम बजट 2022: राजस्थान कांग्रेस ने निराश करने वाला बजट बताया, राजस्थान के लोगों के साथ छलावा
Advertisement

आम बजट 2022: राजस्थान कांग्रेस ने निराश करने वाला बजट बताया, राजस्थान के लोगों के साथ छलावा

बजट पेश होने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं.राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि बजट निराशा देने वाला है.

 गोविंद सिंह डोटासरा, राजस्थान कांग्रेस प्रमुख

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को देश का आम बजट पेश किया. बजट पेश होने के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं.राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि बजट निराशा देने वाला है. उन्होंने कहा कि उम्मीद थी कि कोई रोडमैप देने वाला बजट आएगा, लेकिन आम आदमी को कोई इससे फायदा नहीं होने वाला है, खासकर युवाओं, किसानों के लिए यह निराशा वाला बजट है. इस बजट में ना रोजगार है ना किसानों की मजबूती के लिए कुछ खास है .

उन्होंने कहा कि महंगाई कम करने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया. केंद्र सरकार ने किसी वर्ग का ध्यान नहीं रखा. केवल उद्योगपतियों का ध्यान रखा गया है. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान को तो बजट से बड़ी निराशा हाथ लगी है.

कांग्रेस प्रमुख डोटासरा ने कहा कि इनकम टैक्स में कोई छूट नहीं दी गई है. कॉरपोरेट टैक्स 15 प्रतिशत किया गया है. ERCP का कोई जिक्र नहीं किया गया है. केवल चुनाव को ध्यान में रखकर बजट दिया. आम आदमी का ध्यान नहीं रखा गया है.

यह भी पढ़ें: आम बजट 2022: मोबाइल, कपड़ा समेत ये चीजें हुईं सस्ती, जानें क्या-क्या हुआ महंगा?

गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सिर्फ नारे देने में आगे है. आज देश किसी भी तरह मजबूत नहीं हो रहा है. इनकी नीतियां फेल है. किसानों को ये लोग नहीं साध पाएंगे.

 

Trending news