REET को लेकर विरोध, देर रात ED ऑफिस के बाहर किरोड़ीलाल मीणा का धरना हुआ खत्म
Advertisement

REET को लेकर विरोध, देर रात ED ऑफिस के बाहर किरोड़ीलाल मीणा का धरना हुआ खत्म

REET को लेकर विरोध जारी. राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal Meena Protest) ने LIC बिल्डिंग में जारी अपना धरना देर रात खत्म किया. पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा धरना खत्म करने को लेकर मानें. आज सुबह उनकी 10 बजे CMO में मुलाक़ात होगी, सभी मांगों को लेकर वार्ता भी होगी. 

किरोड़ीलाल मीणा

Jaipur: REET को लेकर विरोध जारी. राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal Meena Protest) ने LIC बिल्डिंग में जारी अपना धरना देर रात खत्म किया. पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा धरना खत्म करने को लेकर मानें. आज सुबह उनकी 10 बजे CMO में मुलाक़ात होगी, सभी मांगों को लेकर वार्ता भी होगी. राज्यसभा सांसद के साथ रीट पेपर (REET Paper Leak) ले जाते दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन के चालक की पत्नी भी साथ रहेंगी. 

मृतक वाहन चालक की पत्नी के लिए मुआवजे और न्याय की भी मांग है. 25 लाख रुपये मुआवजा राशि और सरकारी नौकरी के साथ दुर्घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाने की भी मांग है. 

यह भी पढ़ें- किरोड़ीलाल मीणा ने ED को सौंपे REET में गड़बड़ी के सबूत, 400 करोड़ का है स्कैम

हम आपको बता दें कि कल यानी गरुवार को सांसद किरोड़ी लाल मीणा ईडी (Kirodi Lal Meena in ED Office) के दफ्तर पहुंचे. रीट आवेदक भी राज्यसभा सांसद के साथ थे. जॉइंट डायरेक्टर से मुलाकात कर किरोड़ी दस्तावेज सौपें. इस दौरान किरोड़ी ने एक पेन ड्राइव दिखाकर कहा कि इसमें सारे काले कारनामों के सबूत हैं. किरोड़ी ने कहा कि पूरा REET स्कैम 400 करोड़ रुपये का है. 

किरोड़ी (Kirodi Lal Meena) ने ईडी को मनी लांड्रिंग में मामला दर्ज करवाने की मांग की. रीट पेपर लीक (REET paper leak Case Update) से अवैध पैसा कमाने वालों के खिलाफ मांग उठा रहे हैं. किरोड़ी लाल मीणा लगातार अवैध पैसा बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पेपर लेकर जा रहे दुर्घटना ग्रस्त कंटेनर चालक की पत्नी भी किरोड़ी के साथ थी. मनीष कुमारी का आरोप है कि उनके पति की हत्या हुई है. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात था.

Trending news