खाचरियावास ने BJP नेताओं को बताया रावण के अनुयायी, AAP को लेकर भी कहा ये
Advertisement

खाचरियावास ने BJP नेताओं को बताया रावण के अनुयायी, AAP को लेकर भी कहा ये

कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने एक बार फिर भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है. खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेताओं को सच बताना चाहिए कि जब कश्मीर से कश्मीरी पंडितों का पलायन हुआ था तब केंद्र में किसकी सरकार थी.

प्रताप सिंह खाचरियावास

Jaipur: कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने एक बार फिर भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है. खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेताओं को सच बताना चाहिए कि जब कश्मीर से कश्मीरी पंडितों का पलायन हुआ था तब केंद्र में किसकी सरकार थी. कैबिनेट मंत्री ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के नेता कश्मीर फाइल्स फिल्म के पोस्टर चिपका रहे हैं और टिकट फ्री में बांट रहे हैं तो उन्हें रसोई गैस के कूपन भी फ्री बांटने चाहिए.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में आज और कल बैंक रहेंगे बंद, निजीकरण के खिलाफ सड़कों पर उतरे कर्मचारी

राम के नहीं रावण अनुयायी हैं भाजपा नेता
प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेता राम के नहीं बल्कि रावण के अनुयायी हैं. रावण झूठ और फरेब करता था और यही काम भाजपा के लोग भी कर रहे हैं. इनके झूठ और फरेब की राजनीति अब ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है. जनता इनके झूठ फरेब को समझ चुकी है जिस तरह से इन्होंने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम कम किए थे चुनाव जीतने के बाद रसोई-गैस, पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा दिए, जिससे जनता में आक्रोश है. पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों को लेकर कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरी हुई है. आम जनता में भी इसे लेकर खासा रोष है.

यह भी पढ़ें- BJP सांसद दिया कुमारी ने सुनी PM मोदी के 'मन की बात', बोले-भारत फिर से विश्व गुरु बन जाएगा

हमारी योजनाओं की नकल कर रही है आप पार्टी
वहीं, राजस्थान में आम आदमी पार्टी के वजूद को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि आम आदमी पार्टी राजस्थान की गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की नकल कर रही है. 50 यूनिट फ्री बिजली, फ्री चिकित्सा, चिरंजीवी योजना, बुजुर्ग, विधवा पेंशन तमाम योजनाएं राजस्थान सरकार की है, जिन्हें कॉपी करके पंजाब में पेश किया जा रहा है जो पार्टी गहलोत सरकार की नकल करके पंजाब में सत्ता में आई हो उसका राजस्थान में कोई वजूद नहीं है. राजस्थान में केवल भाजपा और कांग्रेस के बीच की विधानसभा चुनाव में सीधा मुकाबला होगा.

Trending news