REET 2021 Case: रीट मामले पर सियासी घमासान जारी, प्रदेशभर में BJP नेताओं ने किया प्रदर्शन
Advertisement

REET 2021 Case: रीट मामले पर सियासी घमासान जारी, प्रदेशभर में BJP नेताओं ने किया प्रदर्शन

रीट पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज का मामला अब गर्माता जा रहा है. लाठीचार्ज के विरोध में बीजेपी आज प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. जयपुर में गांधी सर्किल पर बीजेपी नेता जुटे हैं. रीट परीक्षा की सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरना हो रहा हैं.

भरतपुर में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अगुवाई में ये प्रदर्शन हो रहा है.

Jaipur: रीट पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज का मामला अब गर्माता जा रहा है. लाठीचार्ज के विरोध में बीजेपी आज प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं. जयपुर में गांधी सर्किल पर बीजेपी नेता जुटे हैं. रीट परीक्षा की सीबीआई जांच की मांग को लेकर धरना हो रहा हैं. वहीं, भरतपुर में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अगुवाई में ये प्रदर्शन हो रहा है. इससे पहले कल रीट भर्ती परीक्षा की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर बीजेपी ने सिविल लाइन फाटक पर प्रदर्शन किया था. 

इसी दौरान पुलिस ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. साथ ही भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया को हिरासत में ले लिया था. पुलिस के लाठीचार्ज में घायल हुए राजपाल चौधरी को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. देर शाम बीजेपी के कई नेता घायल कार्यकर्ताओं से मिलने ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और घायल कार्यकर्ताओं का हाल चाल जाना. बीजेपी नेताओं ने कहा कि रीट मामले की गूंज सदन लेकर सड़क तक सुनाई देगी.

भरपुर में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने बड़ा बयान देते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. डॉ. सुभाष गर्ग पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सुभाष गर्ग भले ही खुद को निर्दोष बताएं, लेकिन रीट परीक्षा धांधली में राजीव गांधी स्टडी सर्किल के लोगों का नाम आ चुका है. ऐसे में सीएम को नैतिक रूप से ईमानदार होना चाहिए और ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. 

ज़ी मीडिया से खास बातचीत में पूनिया ने कहा कि राजीव गांधी के नाम पर यह संगठित गिरोह पनपे इससे ज्यादा कुछ दर्भाग्यपूर्ण नहीं, पूनिया का आरोप है कि दिंवगत नेता राजीव गांधी के नाम को भी कांग्रेस ने नहीं छोड़ा, जनता जबाव देगी.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार का एक्शन, रीट पेपर लीक आरोपी रामकृपाल मीणा की अवैध बिल्डिंग गिराई

Trending news