PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने ये बोलकर राजनीतिक रोटियां सेंकी हैं, राजस्थान के लिए 1 रुपए की भी घोषणा नहीं की क्यों?
Advertisement

PM Narendra Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने ये बोलकर राजनीतिक रोटियां सेंकी हैं, राजस्थान के लिए 1 रुपए की भी घोषणा नहीं की क्यों?

PM Narendra Modi:पीएम नरेंद्र मोदी के भीलवाड़ा दौरे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने शनिवार को कहा कि पीएम मोदी राजस्थान के लिए अपने इस दौरे पर एक रुपए की भी घोषणा क्यों नहीं किए. 

 

फाइल फोटो,

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आसींद भीलवाड़ा दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने निशाना साधा है, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री आए और एक रुपए की घोषणा भी राजस्थान और गुर्जर समाज के लिए नहीं की. प्रदेश मुख्यालय पर मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि पीएम ने ERCP को लेकर एक भी शब्द नहीं कहा जबकि नरेंद्र मोदी ने ही 2 बार इस योजना को राष्ट्रीय योजना घोषित करने की बात कही थी,

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने आरक्षण के मामले में गुर्जरों की हत्या कर दी. वह गुर्जरों को कमल के निशान की उत्पत्ति बताकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकना चाहते हैं, इससे बड़ी शर्म की बात क्या हो सकती है.

डोटासरा ने कहा कि एक ओर गहलोत सरकार है जिसने भगवान देवनारायण "दिवस पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की है, इससे लोग बरसों तक याद रखेंगे कि हमें सम्मान दिया. दूसरी ओर नरेंद्र मोदी के बिना घोषणा किए चले गए. डोटासरा ने कहा कि कमल का नाता गुर्जरों से बता कर पीएम ने साबित कर दिया कि उन्हें वोट और सत्ता का लालच है. मैं पहले से ही कहता आ रहा हूं कि यह लोग सत्ता की प्राप्ति के लिए ही काम करते हैं. देश के लिए या किसी समुदाय समाज के लिए नहीं, विकास के लिए नहीं यह आज साबित हो गया है.

आज PM भाईचारे की बात कह रहे , BJP शासन में 73 गुर्जरों को शहीद किया
राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर कहा कि प्रधानमंत्री जो पूरे देश के राजा है उन्होंने किसानों को केवल 15000 करोड़ देने की बात कही, जबकि अकेले राजस्थान में 21 लाख किसानों को 14 हजार करोड़ का कर्जा माफ कर चुका है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुर्जरों के भाईचारे के लिए बोल रहे थे, लेकिन उनकी भाजपा सरकार के समय 73 गुर्जरों को शहीद किया गया,

लेकिन उनके लिए खेद प्रकट भी नहीं कर सकें. रंधावा ने कहा कि राजस्थान में पानी की जरूरत किसी भी राज्य से ज्यादा ऐसे में ERCP परियोजना को घोषित कर जाते तो किसानों को फायदा होता.

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने गुर्जरों के भगवान देवनारायण के 1111 में जन्म जयंती महोत्सव में आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि भगवान देवनारायण का अवतार "कमल के फूल के बीच में हुआ, G 20 समिट लोगो भी कमाल में पृथ्वी का है, हमारी तो पैदाइश ही कमल के फूल में हुई है, ऐसे में हमारा गहरा नाता है.

ये भी पढ़ें- देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, राम-राम जयपुर, जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, वह मैंने की है- रितिक बॉक्सर

 

Trending news