अब पिंक साड़ी में नजर आएंगी ग्रेटर निगम की महिला सफाईकर्मी, Mayor बोली- सब उनके साथ
Advertisement

अब पिंक साड़ी में नजर आएंगी ग्रेटर निगम की महिला सफाईकर्मी, Mayor बोली- सब उनके साथ

जयपुर नगर निगम ग्रेटर की कार्यवाहक मेयर शील धाभाई ने आज लगातार तीसरे दिन भी शहर का दौरा कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया.

धाभाई ने आज लगातार तीसरे दिन भी शहर का दौरा कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया.

Jaipur: नगर निगम ग्रेटर (Municipal Corporation Greater) की कार्यवाहक मेयर शील धाभाई (Sheel Dhabhai) तीन दिन से जोनवाइज दौरा कर रही हैं. सफाई व्यवस्था (Cleaning system) का जायजा ले रही हैं और अधिकारियों, पार्षद और कर्मचारियों को साथ लेकर जयपुर ग्रेटर (Jaipur Greater) को ग्रेट बनाने का दावा भी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- Jaipur: BJP नेता शीला धाभाई का 7 माह बाद पूरा हुआ सपना, बनीं कार्यवाहक मेयर

 

आज तीसरे दिन धाभाई ने मालवीय नगर जोन (Malviya Nagar Zone) के अलग-अलग वार्डों का दौरा किया. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि उनके पहले कार्यकाल में भी महिला सफाईकर्मी पिंक साड़ी में नजर आती थी और दो बार क्लीन सिटी का तमगा जयपुर को मिला था और इस बार भी मेयर बनने का मौका मिला तो सबसे पहला काम महिला सफाईकर्मियों के लिए किया है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: सवालों के घेरे में BVG Company का बकाया भुगतान, उठे ये बड़े सवाल

पिंक साड़ी होगी नगर निगम की कार्मिक की पहचान
अब ग्रेटर नगर निगम में ड्यूटी पर रहने वाली महिला सफाईकर्मी पिंक साड़ी में नजर आएंगी, जिससे की पता लग सके कि नगर निगम की कार्मिक हैं. उन्होंने ज़ी मीडिया के सवाल पर कहा कि संगठन उनके साथ हैं. सब उनके साथ हैं. सभी ने मेयर बनने की उन्हे बधाई दी है. उन्होंने पार्षदों के घर जाकर उन्हें साधने के सवाल पर कहा कि झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं. पार्षदों को साथ लेकर तो चलना ही होगा. उन्होंने कहा कि जिस वार्ड में दौरा करेंगे, उस वार्ड में पार्षद को साथ तो रखना होगा.

सियासी माना जा रहा धाभाई का ये दौरा 
गौरतलब है कि जयपुर नगर निगम ग्रेटर की कार्यवाहक मेयर शील धाभाई ने आज लगातार तीसरे दिन भी शहर का दौरा कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया. धाभाई का ये दौरा व्यवस्था देखने के बजाय सियासी माना जा रहा है. रविवार को विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड पार्षदों को साधने के लिए किए दौरे में जहां अधिकांश पार्षदों ने दूरी बनाए रखी, वहीं आज मालवीय नगर में ऐसा नहीं देखने को मिला. 

धाभाई के समर्थन में हैं मालवीय नगर के पार्षद 
मालवीय नगर में सभी भाजपा पार्षदों के अलावा खुद विधायक कालीचरण सराफ (Kali Charan Saraf) भी साथ दिखे. भले ही कालीचरण राशन वितरण कार्यक्रम में साथ रहे हो, लेकिन उपमहापौर सहित तमाम पार्षदों का आना एक संकेत है कि मालवीय नगर के पार्षद धाभाई के समर्थन में है. 

कयास ये लगाए जा रहे है कि पिछले दिनों नगर निगम में जो माहौल बना उसके बाद एक धड़ा कार्यवाहक मेयर शील धाभाई के पक्ष में है, जबकि एक धड़ा संगठन के साथ चल रहा है. संगठन के साथ चलने के कारण ही कल विद्याधर नगर में अधिकांश पार्षदों ने मेयर के इस दौरे से खुद को दूर रखा.

 

Trending news