विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने उपजिला अस्पताल चाकसू में आईसीयू एवं एंबुलेंस का किया उद्घाटन
Advertisement

विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने उपजिला अस्पताल चाकसू में आईसीयू एवं एंबुलेंस का किया उद्घाटन

जयपुर जिले के चाकसू में विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने ग्रामोदय सामाजिक संस्थान के सहयोग से चाकसू उप जिला अस्पताल में 20 लाख रुपए की लागत से निर्मित आई सीयू वार्ड एवं मरीजों को लाने ले जाने के लिए एक एंबुलेंस का उद्घाटन कर आमजन के लिए चिकित्सको को सौंपा. 

विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने उपजिला अस्पताल चाकसू में आईसीयू एवं एंबुलेंस का किया उद्घाटन

Chaksu: जयपुर जिले के चाकसू में विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने ग्रामोदय सामाजिक संस्थान के सहयोग से चाकसू उप जिला अस्पताल में 20 लाख रुपए की लागत से निर्मित आई सीयू वार्ड एवं मरीजों को लाने ले जाने के लिए एक एंबुलेंस का उद्घाटन कर आमजन के लिए चिकित्सको को सौंपा. जिससे क्षेत्र के लोगो को पहले से बेहतर चिकित्सा सुविधा मिल सकेगी.

यह भी पढ़ें: उदयपुर जिले के कानपुर गांव में पेयजल सप्लाई में अव्यवस्थाएं, ग्रामीण महिलाओं ने पंचायत में किया हंगामा

चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने ग्रामोदय सामाजिक संस्थान के सहयोग से चाकसू उप जिला अस्पताल में 20 लाख रुपए की लागत से निर्मित आई सीयू वार्ड एवं मरीजों को लाने ले जाने के लिए एक एंबुलेंस का उद्घाटन कर आमजन के लिए चिकित्सको को सौंपा. इस दौरान विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, नगर पालिका चेयरमैन कमलेश बैरवा व ग्रामोदय सामाजिक संस्थान के निदेशक केदार श्रीमाल नेआईसीयू वार्ड का फीता काटकर शुभारंभ किया. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में संबोधित करते हुए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने ग्रामोदय सामाजिक संस्थान के निदेशक केदार श्रीमाल को अस्पताल में अतुलनीय सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि अन्य संस्थाओं को भी आम जन की सेवाओं के लिए आगे आना चाहिए.

उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं ने उच्च स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध करवाने का वादा करते हुए विधायक कोष से सोनोग्राफी मशीन देने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने कहा की अगर चाकसू क्षेत्र के मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी होगी तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए उपचाराधीन मरीजों से बात कर अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया मरीजों से अस्पताल से बाहर की दवाई लिखने की शिकायत मिलने पर चिकित्सकों एवं चिकित्सालय प्रभारी को ऐसा ना करने की हिदायत देते हुए चेतावनी दी अगर इसकी पुनरावृत्ति हुई तो उसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे. 

व्यवस्थाओं में सुधार के लिए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने अपने प्रतिनिधि के तौर पर लल्लू लाल कुमावत पूर्व चेयरमैन नगर पालिका चाकसू, अमजद हुसैन पार्षद नगर पालिका चाकसू, शौकीन गुर्जर पार्षद नगर पालिका चाकसू को प्रतिनिधि नियुक्त करते हुए चाकसू अस्पताल में मरीजों को होने वाली परेशानी को जानकर तत्काल उनकी समस्याओं का निस्तारण करवाने हेतु पत्र जारी किया. विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने शीघ्र ही उप जिला अस्पताल का नवीन भवन निर्माण के कार्य को चालू करवाने का वादा किया. इस अवसर पर विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के साथ नगर पालिका चेयरमैन कमलेश बैरवा, जिला अस्पताल चिकित्सा प्रभारी रितुराज मीणा बीसीएमएचओ सौम्य पंडित, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन राजेंद्र गुर्जर, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन लल्लू लाल कुमावत, कृषि मंडी वाइस चेयरमैन अवध शर्मा, कांग्रेस युवा नेता सीताराम मंडावरिया, नगर पालिका पार्षद अमजद हुसैन, आसिफ खान, शौकीन गुर्जर, शाहिद खान, रमन खंडेलवाल, रवि सांखला सहित अनेक जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग मोजूद रहे.

Report: Amit Yadav

Trending news