पेपर लीक को लेकर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने इसे ठहराया जिम्मेदार, कहा- पेपर आउट हमें खा जाएगा
Advertisement

पेपर लीक को लेकर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने इसे ठहराया जिम्मेदार, कहा- पेपर आउट हमें खा जाएगा

Rajasthan Paper Leak : प्रदेश में पेपर लीक मामले को लेकर राज्य के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला है. गुढ़ा ने कहा कि प्रदेश में बार-बार पेपर लीक होना शर्मनाक है. 

पेपर लीक को लेकर मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने इसे ठहराया जिम्मेदार, कहा- पेपर आउट हमें खा जाएगा

Rajasthan Paper Leak : प्रदेश में पेपर लीक मामले को लेकर राज्य के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला है. गुढ़ा ने कहा कि प्रदेश में बार-बार पेपर लीक होना शर्मनाक है. हमारी सरकार पेपर लीक मामले में फेल रही है. उन्होंने यहां तक कहा कि सरकार में बैठे लाेगों की मिलीभगत के बिना पेपर लीक थोड़े हाे सकता है. उन्होंने यहां तक कहा कि हमारी सारी अच्छी स्कीम को यह एक पेपर लीक खा जाएगा.

बिडला सभागार में कांग्रेस अधिवेशन के बाद मीडिया से बातचीत में राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि यहा सरकार की जिम्मेदारी है कि पेपर ठीक ढंग से करवाए. यह हमारा फेलियर है कि हम फेयर एग्जाम नहीं करवा पा रहे हैं. पेपर आउट हो रहे हैं, कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं. बच्चों के अंदर भयंकर निराशा है. बेरोजगारों, विद्यार्थियों के साथ बहुत गलत हो रहा है. गुढ़ा ने कहा- हम एग्जाम नहीं करवा सके. अभी पेपर आउट हो रहे हैं तो हमारे लिए खतरनाक है. हमारे पेपर बार-बार आउट हो रहे हैं, बार-बार हो रहे हैं. हम एक भी परीक्षा ठीक तरीके से नहीं करवा पा रहे हैं, सच यह है कि हम फेल हो गए.

सरकार रिपीट करने के सवाल पर गुढ़ा ने कहा कि जिस तरह पेपर आउट हो रहे हैं, उसमें तो मुश्किल ही लग रहा है. हमारी सारी स्कीमों को अकेला पेपर लीक खा जाएगा. सरकार और हमारी मिलीभगत के बिना पेपर लीक थोड़े हो सकते हैं. CBI जांच पर बोले, जांच बदले या नहीं लेकिन हम फेल हो गए. तैयारी पर रहे बच्चों में पूरी तरह निराशा का भाव आ गया है. राज्य सरकार की योजनाएं बहुत अच्छी लेकिन पेपर लीक सब पर भारी. पेपर लीक मामले यूथ वोटर्स हमारा बेंड बजा देंगे.

कांग्रेस प्रभारी रंधावा के फीडबैक के सवाल पर गुढ़ा ने कहा- रंधावा जी अच्छे आदमी हैं, दिल से बोलते हैं. उनको सुनकर अच्छा लगा, जमीन से जुड़े आदमी हैं, शायद कुछ कर सकें. पायलट को सीएम बनाने और समर्थन के सवाल पर गुढ़ा ने कहा कि हम बसपा से आने वाले छह विधायकों ने कांग्रेस जॉइन की थी, किसी व्यक्ति को जॉइन नहीं किया था. कांग्रेस हाईकमान जो फैसला करेगा, हम उस फैसले के साथ हैं. सचिन पायलट उर्जावान नेता हैं, कांग्रेस में ऐसे नेता बचे कहां हैं?

ये भी पढ़ें..

राजस्थान कांग्रेस में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बनाया ये प्लान, क्या हो पाएगा कामयाब

RPSC में बैठे इस अधिकारी ने किया था पेपर लीक

Trending news