Mercury Transit 2022: 25 अप्रैल से बदल जाएंगे इन राशि के जातकों के दिन, बुध मित्र राशि में कर रहे गोचर
Advertisement

Mercury Transit 2022: 25 अप्रैल से बदल जाएंगे इन राशि के जातकों के दिन, बुध मित्र राशि में कर रहे गोचर

बुध (Mercury) का राहु (Rahu) के साथ होना अच्छा नहीं माना जाता लेकिन अब बुध अपनी मित्र राशि में गोचर (Transit) करने वाले हैं जो कुछ जातकों को लिए शुभ संकेत है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बुध का गोचर 2022 : ज्योतिष में बुध एक सौम्य ग्रह है जो आपके व्यापार, आपकी बोली, आपके लेखन, गणित, कानून और आपकी स्किन से भी जुड़ा है. बुध ग्रह 25 अप्रैल 2022 को राशि बदलने जा रहा है. बुध अभी मेष राशि में राहु के साथ युति बनाए हुए है. राहु के साथ बुध की युति अच्छी नहीं मानी जाती है.

राहु के प्रभाव से बुध पूरी तरह शुभ फल प्रदान नहीं कर पाते हैं क्योंकि राहु के साथ बुध असहज महसूस करते हैं. लेकिन अब कुछ राशियों के दिन बदलने वाले हैं क्योंकि बुध अपनी मित्र राशि वृष में गोचर करने वाले है. बुध का गोचर 2022 हिंदू पंचांग के अनुसार वृषभ राशि में 25 अप्रैल 2022, सोमवार को 00:05 बजे होने जा रहा है. जो तीन राशियों के जीवन पर खास प्रभाव डालने वाला है.

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए बुध का परिवर्तन फायदा का संकेत है. रुपए पैसों से जुड़े कामों में अगर कोई अड़चन आ रही थी दो वो इस दौरान दूर हो सकती है. आप अपने काम से दूसरों खुश करेंगे और लोग आपसे प्रभावित भी होते हैं. इस बुध गोचर में मेष राशि के स्टूडेंट्स को लाभ होगा, दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. लेकिन इस दौरान मेष राशि के लोगों को थोड़ी सावधानी बरतनी होगी.

मिथुन राशि- इस राशि के स्वामी बुध हैं. बुध अपने मित्र शुक्र की राशि में गोचर करने जा रहे हैं. जिसका असर आपकी राशि पर देखने को मिलेगा. आपके सुखों में बढ़ोत्तरी होगी. अगर आप घर या गाड़ी लेने की सोच रहे हैं तो अच्छा समय है. निवेश को लेकर इस गोचर के दौरान आप ज्यादा गंभीर रहेंगे. स्टूडेंट्स के लिए शुभ दिन लेकर आ रहा है बुध का गोचर, लेकिन आपको टाइम मैनेजमेंट का ध्यान रखना होगा.

तुला राशि- आपकी राशि का स्वामी शुक्र है और बुध आपके घर में आ रहे हैं. ऐसे में धन से जुड़े मामलों अच्छे परिणाम हासिल होंगे. 29 अप्रैल के बाद समय बदलेगा और कई रुके काम पूरे होंगे. किसी कर्ज में फंसे है तो उससे निजात मिल सकती है. गाड़ी की खरीद कर सकते हैं. हालांकि दांपत्य जीवन में कुछ समस्या आ सकती है इसलिए काम के बीच परिवार के साथ भी वक्त बिताएं.

Trending news