सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक खत्म, हो सकता है संगठन में बड़ा बदलाव
Advertisement

सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक खत्म, हो सकता है संगठन में बड़ा बदलाव

दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर आज कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस की भावी रणनीति को लेकर चर्चा हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस रूलिंग राज्यों के लिए प्रशांत किशोर ने प्रेजेंटेशन दिया. इस दौरान डिजिटल मेंबरशिप की सराहना भी की गई.

फाइल फोटो

Delhi: दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर आज कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस की भावी रणनीति को लेकर चर्चा हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस रूलिंग राज्यों के लिए प्रशांत किशोर ने प्रेजेंटेशन दिया. इस दौरान डिजिटल मेंबरशिप की सराहना भी की गई. 

यह भी पढ़ें: कुछ ही देर में बदलने वाला है राजस्थान का मौसम, इन जिलों में होगी तेज बारिश

बैठक में राजस्थान में चिंतन शिविर को लेकर भी विचार विमर्श हुआ. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, अंबिका सोनी, जयराम रमेश, मुकुल वासनिक, दिग्विजय सिंह, केसी वेणुगोपाल, प्रशांत किशोर भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी 10 जनपथ से दिल्ली स्थित जोधपुर हाऊस पहुंचे. 

कांग्रेस की बैठक के बाद रणदीप सुरजेवाला ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा निर्धारित की गई समिति द्वारा कांग्रेस को मजबूत और दुरुस्त बनाने के लिए 3 दिन से मंत्रणा की गई. संगठन में बदलाव, सुधार लाने की बात भी हो रही है. एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका को निभाने के लिए मंथन किया गया है. जनता के अपेक्षा पर खरे उतरने की कोशिश की जा रही है. दोनों मुख्यमंत्री से भी आज मंत्रणा की गई है. उनका पार्टी और सरकार चलाने का अनुभव है. हमें उम्मीद है कि अगले 24 से 48 घंटे में हम इस मंत्रणा को पूरा कर लेंगे और निर्णायक स्थिति पर पहुंच जाएंगे.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रशांत किशोर तारीफ की थी. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर देश में एक ब्रांड बन गया है. प्रशांत किशोर को कई राज्यों में काम करने का अनुभव है. प्रशांत किशोर एक एजेंसी के रूप में देश भर में काम करते हैं, जो प्रोफेशनल एजेंसीज से काम लेते रहते हैं. विपक्ष को एकजुट करने में प्रशांत किशोर काम कर रहे हैं.

Trending news