राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों का मामला, खाचरियावास ने राजेंद्र राठौड़ को दिलाई ये कसम
Advertisement

राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों का मामला, खाचरियावास ने राजेंद्र राठौड़ को दिलाई ये कसम

गहलोत सरकार की ओर से राजनीतिक नियुक्ति पाने वाले तीन नेताओं को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिए जाने के बाद विपक्ष ने कोर्ट जाने की बात कही है.

फाइल फोटो

Jaipur: गहलोत सरकार की ओर से राजनीतिक नियुक्ति पाने वाले तीन नेताओं को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिए जाने के बाद विपक्ष ने कोर्ट जाने की बात कही है. उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के कोर्ट जाने के बयान पर मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने पलटवार करते हुए उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी है. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने राजेंद्र राठौड़ को कसम दिलाई और कहा कि वो कोर्ट जरूर जाए.

यह भी पढ़ें: जानिए क्या है पुरानी और नई पेंशन स्कीम में अंतर, अब कितना होगा फायदा

उन्होंने कहा कि ये कोर्ट नहीं जाएंगे यहां मीडिया में आकर ही बयान देंगे. ये कोर्ट जाए तो सारा साफ हो जाएगा। उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने भी इन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी. कहा कोर्ट का दरवाजा खुला है, वहां जाना चाहिए.

आपको बता दें कि राजनीतिक नियुक्तियों में कई वरिष्ठ नेताओं को मंत्री पद का दर्जा देने पर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं. उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रदेश में मंत्रियों का कोटा पहले ही पूरा हो चुका है और अब राजनीतिक नियुक्तियों में CM गहलोत ने कुछ नेताओं को मंत्री पद का दर्जा देकर, राजस्थान की जनता पर सफेद हाथी बांध दिए हैं, जबकि प्रदेश की जनता पर पहले ही 5 लाख करोड़ का कर्ज है. 
राठौड़ ने कहा था कि बीजेपी मंत्रियों के दर्जे का अध्ययन कराएगी और संवैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन दिखा तो भाजपा उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी.

Trending news