2 साल पहले हुई थी शादी, फांसी के फंदे पर झूल कर किया सुसाइड, सामने आई ये वजह
Advertisement

2 साल पहले हुई थी शादी, फांसी के फंदे पर झूल कर किया सुसाइड, सामने आई ये वजह

धौलपुर शहर के सदर थाना क्षेत्र के बंडपुरा गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. विवाहिता की मौत हो जाने के बाद परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे

फांसी के फंदे पर झूल कर किया सुसाइड

Dholpur: धौलपुर शहर के सदर थाना क्षेत्र के बंडपुरा गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. विवाहिता की मौत हो जाने के बाद परिजन उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक द्वारा विवाहिता की मौत की पुष्टि किए जाने के बाद परिजन उसे लेकर घर चले गए. विवाहिता की मौत की जानकारी मिलते ही सदर पुलिस ने गांव में पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया.

घटना को लेकर सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र मीणा ने बताया कि शाहपुर गांव के रहने वाले फौजी राम कुशवाह ने अपनी बेटी मनीषा और उसकी बहन की शादी बंडपुरा गांव में की थी. 2 वर्ष पूर्व हुई शादी के बाद घर के कामकाज को लेकर दोनों बहनों में कहासुनी हो गई. कहासुनी होने के बाद में उनकी बेटी मनीषा ने घर के कमरे में जाकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.  

घटना को लेकर सब इंस्पेक्टर ने बताया कि अस्पताल से मिली विवाहिता की मौत की सूचना के बाद पुलिस ने गांव से शव को अपने कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया, जहां परिजनों द्वारा दी गई तहरीर को एसडीएम धौलपुर के समक्ष पेश कर विवाहिता का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- जब भाजपा नेताओं ने गहलोत से कहा ब्यावर को ज़िला बना दीजिए, तो सीएम ने कही चौकाने वाली बात  
Report- Bhanu sharma

Trending news