शराब माफियाओं ने पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर मारा, ASI को आई गंभीर चोटें
Advertisement

शराब माफियाओं ने पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर मारा, ASI को आई गंभीर चोटें

इधर उल्टे महिलाओं ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- पुलिसकर्मियों ने की छेड़खानी

एएसआई समेत पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने की मारपीट.

malakhera: अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के सावड़ी के सूकल गांव में आज एक एएसआई सहित तीन पुलिसकर्मियों को डेढ़ घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है. इसमे एएसआई को गम्भीर चोटे आयी हैं. उसका इलाज अलवर के सामान्य चिकित्सालय में चल रहा है. एक तरफ पुलिस का कहना है कि अवैध हतकड़ शराब माफियाओं ने मारपीट की तो, वहीं ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर महिलाओं से छेड़खानी के आरोप लगाए हैं. इस मामले में पुलिस अभी अनुसंधान में जुटी है. 

इधर अलवर पुलिस पर महिलाओं ने छेड़ने के आरोप लगाए है. इस मामले में ग्रामीणों द्वारा पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा गया. इसमे एएसआई मनोज यादव को गम्भीर चोटें लगी हैं. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, लेकिन पुलिस का इस मामले में कुछ और ही कहना है. पुलिस के अनुसार अलवर ग्रामीण क्षेत्र के सावड़ी के सूकल गांव की तरफ अकबरपुर पुलिस चौकी से एएसआई व दो पुलिसकर्मी किसी मामले में तफ्तीश करने गए थे.

यह भी पढ़ें: बाघ ने बढ़ाई अधिकारियों की परेशानी, नहीं मिल रहे एसटी-13 की लोकेशन और पगमार्क

वहां इसी क्षेत्र में मुखबिर से सूचना मिली यहां हतकड़ शराब की भट्टिया चलती हैं. इस पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो वहां जेठा और उसके लड़के हथियारों के साथ घेर लिए और सबने मिलकर पुलिसकर्मियों को पिटाई कर दी. पुलिसकर्मियों के मोबाइल जब्त कर डेढ़ घंटे तक बंधक बनाया गया. घर की महिलाओं को बुलवाकर वीडियो बनाया गया. इसी दौरान पहाड़ी पर काम कर रही कुछ गुर्जर समाज की महिलाओ के शोर मचाने के बाद पुलिसकर्मी छूट पाए.

इस मामले में महिलाओ ने पुलिस पर छेड़खानी के आरोप लगाते हुए एसपी से भी मुलाकात की. वहीं इस मामले में सामने आया एक वीडियो भी है जिसमे कुछ ग्रामीण पुलिसकर्मी से मारपीट कर रहे हैं. इस पूरे मामले में एएसपी ग्रामीण ने मालाखेड़ा थाने पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली. इस मामले में 6 नामजद व छह अज्ञात महिला व पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अभी महिलाओं द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों पर भी जानकारी जुटा रही है.

Reporter: Jugal Kishor Gandhi

Trending news