Know Your Horoscope: Valentine day पर मेष, कर्क और ये रशि वाले रखे इन बातों का ध्यान, जानें आज का राशिफल
Advertisement

Know Your Horoscope: Valentine day पर मेष, कर्क और ये रशि वाले रखे इन बातों का ध्यान, जानें आज का राशिफल

Know Your Horoscope: जानिए Valentine day 14 फरवरी 2022 का अपना राशिफल

प्रतीकात्मक तस्वीर

Know Your Horoscope: जानिए 14 फरवरी 2022 का अपना राशिफल

मेष राशि 
आज आप व्यस्तता के बावजूद प्रसन्न रहेंगे. पार्टनर से नोंकझोंक संभव है. आर्थिक क्षेत्र में उन्नति हो सकती है. परिवार में सुख-शांति व धार्मिक माहौल बना रह सकता है.

वृषभ राशि 
आज आपके सोचे हुए सभी काम पूरे हो जायेंगे. बिजनेस में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. विवाहितों के लिये भी आज का दिन बढ़िया है.

मिथुन राशि 
खेलों और आउटडोर गतिविधियों में भागीदारी आपकी खोयी ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करने में आपकी मदद करेगी. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें.

कर्क राशि 
आज आपको किसी रिश्तेदार यो विशेष व्यक्ति से कुछ मानसिक तनाव मिल सकते हैं. नौकरी और व्यवसाय में सहयोग से सफलता प्राप्त करेंगे.
 
सिंह राशि
आज आपका दिन सामान्य रहेगा. वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लेना आपके लिए बेहतर रहेगा. जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद हो सकती है.

कन्या राशि
आज डर आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकता है. आपको समझना चाहिए कि यह आपके अपने ख़यालों और कल्पनाओं से पैदा हुआ है. डर सहजता को ख़त्म कर देता है. इसलिए इसे शुरुआत में ही कुचल दें, ताकि यह आपको कायर न बना सके.

तुला राशि 
आज दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. धैर्य और होशियारी से काम लें.

वृश्चिक राशि 
आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा. खुद की मेहनत से आप परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने में कामयाब हो सकते हैं.

धनु राशि
तम्बाकू के उत्पादों से निजात पाने के लिए यह बिल्कुल उचित समय है, नहीं तो बाद में इससे छुटकारा पाना बहुत मुश्किल होगा. यह न सिर्फ़ आपके शरीर को नुक़सान पहुँचाता है, बल्कि आपके दिमाग़ पर भी कुठाराघात करता है.

मकर राशि
आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा. आपको अपनी हार से कुछ सबक सीखने की जरूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात जाहिर करने से नुकसान हो सकता है.
 
कुंभ राशि 
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा. आपको किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा. आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो भविष्य में आपको काफी फायदा दिलायेगा. आपकी क्रिएटिविटी से लोग प्रभावित होंगे. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी.

मीन राशि 
अपनी सेहत के बारे में ज़रूरत से ज़्यादा चिंता न करें. निश्चिंतता बीमारी की सबसे बड़ी दवा है. आपका सही रवैया ग़लत रवैये को हराने में क़ामयाब रहेगा. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है

Trending news