गोबर गिरा तो कुछ लेकर उठेगा, वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया पर क्या बोले किरोड़ीलाल मीणा
Advertisement

गोबर गिरा तो कुछ लेकर उठेगा, वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया पर क्या बोले किरोड़ीलाल मीणा

kirori lal meena on vasundhara raje and satish poonia : किरोड़ीलाल मीणा का जयपुर में 8 दिन से धरना चल रहा है. इस मामले में राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर क्या बोले मीणा. और कब खत्म होगा ये धरना. पढ़िए

गोबर गिरा तो कुछ लेकर उठेगा, वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया पर क्या बोले किरोड़ीलाल मीणा

Rajasthan news : राजजस्थान में राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा पिछले 8 दिन से जयपुर में धरना दे रहे है. पेपर लीक मामले से लेकर सीएचए यानि कोविड हेल्थ एसिस्टेंड के मुद्दे पर धरना चल रहा है. अब तक कई नेता इसका समर्थन करने पहुंच चुके है. केंद्रीय मंत्री संजीव बालयान से लेकर बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव अल्का गुर्जर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, वासुदेव देवनानी, कांग्रेस MLA हरीश मीणा, पार्टी प्रवक्ता रामलाल शर्मा, प्रतापसिंह सिंघवी, ज्ञानदेव आहूजा भी पहुंचे है.

वसुंधरा राजे ने हाल ही में ट्वीटर और फेसबुक पर पोस्ट कर किरोड़ीलाल मीणा का समर्थन करते हुए कहा था कि राजस्थान सरकार ये न सोचें कि वो अकेले है. इस मुद्दे पर हम सब उनके साथ है. इसके अलावा सतीश पूनिया भी मंगलवार दोपहर 1 बजे किरोड़ीलाल मीणा से मिलने धरनास्थल पहुंचने की खबर आई.

वसुंधरा राजे मेरे साथ है- किरोड़ीलाल

किरोड़ीलाल मीणा से जब एक मीडिया चैनल ने इस बारे में सवाल किया कि वो धरना तो देते है लेकिन पार्टी के नेता बड़े स्तर पर समर्थन नहीं करते है. तो किरोड़ीलाल ने जवाब देते हुए कहा कि महारानी वसुंधरा मेरे साथ है. जिस तरह के बयान अखबारों में छपे है. वसुंधरा राजे ने आक्रामक तरीके से बयान दिया है. किरोड़ीलाल से जब ये पूछा गया कि क्या आरोपी पकड़े जाने तक वो धरना खत्म नहीं करेंगे. तो उन्हौनें कहा कि गोबर गिरा है तो कुछ लेकर उठेगा. अगर धरने पर बैठे है तो कुछ ठोस एक्शन के बाद ही धरना खत्म होगा. 

किरोड़ीलाल मीणा ने पहले दौसा से जयपुर कूच किया था. यहां आने के बाद कुछ समर्थकों के साथ धरने पर बैठे. अशोक गहलोत सरकार में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव ने उनसे धरनास्थल पर आकर वार्ता की. लेकिन 8 दिन बाद भी धरना खत्म नहीं हुआ है. ऐसा पहली बार है जब वसुंधरा राजे से लेकर सतीश पूनिया और राजेंद्र राठौड़ समेत प्रदेश बीजेपी के तमाम धड़ों के नेता धीरे धीरे किरोड़ीलाल मीणा के समर्थन में आ रहे है. कई नेताओं ने धरना स्थल पर जाकर उनसे मुलाकात भी की. 

Trending news