पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज
Advertisement

पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज

पेपर लीक प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद ड़ॉ. किरोडीलाल मीणा का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा. इस बीच धरना खत्म करने की भविष्यवाणी को लेकर सांसद मीणा ने धीरेंद्र शास्त्री से तुलना करते हुए चुटकी ली कि वो बागेश्वर धाम है तो यह घाट की घोनेश्वर धाम है.

पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज

Kirodi Lal Meena : पेपर लीक प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद ड़ॉ. किरोडीलाल मीणा का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा. इस बीच धरना खत्म करने की भविष्यवाणी को लेकर सांसद मीणा ने धीरेंद्र शास्त्री से तुलना करते हुए चुटकी ली कि वो बागेश्वर धाम है तो यह घाट की घोनेश्वर धाम है. राजस्थान में पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच को लेकर सांसद किरोड़ी लाल मीणा गुरुवार को तीसरे दिन भी धरने पर रहे. डॉक्टर मीणा जयपुर आगरा हाईवे पर चंद्र महल गार्डन के सामने धरना दे रहे हैं.

ड़ॉ. मीणा के साथ धरना स्थल पर पूर्व मंत्री कन्हैयालाल मीणा, भाजपा नेता नारायण मीणा समेत बड़ी संख्या में युवा मौजूद है. बुधवार को सरकार की ओर से गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र यादव व ड़ॉ. मीणा के बीच हुई वार्ता के विफल रहने के बाद मीणा धरने पर डटे हुए हैं. इस दौरान आज डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से पूछा कि कब तक धरना चलेगा, इस पर ड़ॉ. मीणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि वह बागेश्वर धाम है तो यह घाट की घोनेश्वर धाम है. इसलिए धरना कब खत्म होगा यह सरकार से वार्ता पर निर्भर करता है लेकिन फिलहाल वह धरने पर बैठे हुए हैं.

गौरतलब है कि सांसद मीणा बेरोजगार आक्रोश यात्रा के साथ बड़ी संख्या में बेरोजगार युवकों को लेकर मंगलवार को दौसा से जयपुर के लिए निकले थे. जयपुर में प्रवेश से पहले घाट की गुनी के पास पुलिस ने सांसद मीणा को रोक लिया था. उसके बाद सांसद मीणा समर्थकों के साथ हाईवे पर धरना देकर बैठ गए थे. बाद में पुलिस की समझाइश पर साढ़े 3 घंटे बाद हाईवे खाली कर दिया था लेकिन वह स्लिप लें पर धरने पर बैठे हैं.

डॉ किरोड़ी लाल मीणा से फिर हो सकती है वार्ता

सांसद किरोडी लाल मीणा का धरना खत्म करने के लिए दो दौर की वार्ता हो चुकी है. मंगलवार को पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव और जिला प्रशासन की ओर से वार्ता की गई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया. भाई बुधवार को सरकार की ओर से वार्ता के लिए गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव पहुंचे. सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ विधायक रामलाल शर्मा ने राजेंद्र यादव से वार्ता की लेकिन वार्ता विफल रही. संभावना है अब शुक्रवार को एक बार फिर सरकार से वार्ता हो. इस वार्ता में सकारात्मक नतीजे आने की संभावना है. इधर धरने के दौरान इस दौरान डीसीपी राजीव पचार, एडीसीपी अवनीश शर्मा, बस्सी एसीपी मेघचन्द मीणा समेत कई पुलिस अधिकारी व पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात है.

केंद्रीय मंत्री भी पहुंचे थे धरने पर

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी बुधवार बुधवार को सांसद किरोड़ी लाल मीणा से मिलने धरना स्थल पर पहुंचे थे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने पेपर लीक मामले में राज्य सरकार पर जमकर आरोप लगाए थे. इसके अलावा भी सांसद किरोड़ी लाल को समर्थन देने के लिए बीजेपी नेता धरना स्थल पर पहुंचे थे. 

धरना स्थल पर टेंट लगाया और राष्ट्रध्वज फहराया
इधर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आज गणतंत्र दिवस पर धरना स्थल पर टेंट लगाया और राष्ट्रीय ध्वज फहराया.. मीणा ने समर्थकों के साथ राष्ट्रध्वज पैदा कर राष्ट्रगान किया और सलामी दी.

पढ़ें और भी IAS-IPS की Success Story..

राजस्थान की मुस्लिम बेटी जो महज 26 साल की उम्र में बनी IAS, परिवार में हैं 14 अधिकारी

तीन बार फेल हुआ, फिर कोशिश की और हिंदी मीडियम से पढ़ कर राजस्थान का ये छोरा बना IAS

बिना कोचिंग के सीकर की प्रीति चन्द्रा ने क्लियर की UPSC, आज नाम से भी थर-थर कांपते हैं बदमाश

Trending news