नड्डा के दौरे से पहले भाजपा नेताओं ने बैठ कर बनाई बड़ी रणनीति, गहलोत सरकार को ऐसे करेंगे काउंटर
Advertisement

नड्डा के दौरे से पहले भाजपा नेताओं ने बैठ कर बनाई बड़ी रणनीति, गहलोत सरकार को ऐसे करेंगे काउंटर

Rajasthan BJP : JP नड्डा के दौरे से पहले गहलोत सरकार को सदन से सड़क तक घेरने को लेकर भाजपा  प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में इस संबंध में व्यापक मंथन हुआ है.  

नड्डा के दौरे से पहले भाजपा नेताओं ने बैठ कर बनाई बड़ी रणनीति, गहलोत सरकार को ऐसे करेंगे काउंटर

Rajasthan BJP : इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह इलेक्शन मोड में उतर आई है. बीजेपी एक बार फिर से जन आक्रोश सभाओं के लिए जनता के बीच की जाएगी. राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र के बीच गहलोत सरकार को सदन से सड़क तक घेरने  को लेकर भाजपा  प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में इस संबंध में व्यापक मंथन हुआ है.  

राजस्थान भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी शुरू हुई है. पहले दिन रविवार शाम पार्टी कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई. बैठक में राज्य सरकार की नीतियों और कांग्रेस के खिलाफ एक बार फिर जनता की अदालत में जाने को लेकर फैसला हुआ. इसको लेकर तय किया गया कि 15 फरवरी से 15 मार्च तक जिला स्तर पर जनाक्रोश सभाएं की जाएगी. इनसे हर जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता एकजुट होंगे.  

जनसमर्थन को भुलने की कोशिश

गौरतलब है कि बीजेपी ने प्रदेश सरकार और कांग्रेस के खिलाफ पहले जनाक्रोश यात्राएं और फिर जन आक्रोश सभाएं की थीं. प्रदेश के 200 विधानसभा क्षेत्रों में जनाक्रोश सभाएं की जानी थी, लेकिन कई विधानसभा क्षेत्र अछूते रह गए थे. जन आक्रोश अभाव में बीजेपी को व्यापक जनसमर्थन मिला था ऐसे में राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश को भुनाने के लिए बीजेपी के पदाधिकारी कार्यकर्ता एक बार फिर जनता के बीच जा रहे हैं. जनाक्रोश सभाओं के लिए तमाम प्रदेश पदाधिकारियों को टास्क दिया गया   .  

समर्पण निधि को लेकर भी हुई चर्चा....

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में 11 फरवरी को समर्पण निधी अभियान को लेकर रणनीति बनाने पर चर्चा हुई. . पार्टी फंड को मजबूत बनाने के लिए समर्पण में भी अभियान चलाया जाता है. इसके तहत पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता खुद पार्टी फंड में राशि समर्पित करते हैं और दूसरे लोगों से भी समर्पण करवाते हैं .

नए वोटरों पर रहेगी नजर...
पार्टी की ओर से नव मतदाता अभियान शुरू किया जा रहा है . प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में इस अभियान को सफल बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई. पिछली बार बीजेपी का वोट शेयर कांग्रेस की तुलना में बहुत कम था . प्रदेश में इस बार साडे चार लाख नए वोटर जुड़ रहे हैं जो पहली बार मतदान करेंगे. ऐसे में बीजेपी इन मतदाताओं पर भी पूरी तरह फोकस किए हुए हैं. नए मतदाताओं से स्कूल कॉलेज से लेकर बूथ स्तर पर घर-घर संपर्क करेंगे बीजेपी के कार्यकर्ता.  

शेखावत जन्मशताब्दी, पुराने कार्यकर्ताओं से संपर्क...
प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में पूर्व उपराष्ट्रपति और पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय भैरों सिंह शेखावत जन्म शताब्दी वर्ष पर आयोजन पर भी बात की गई. इसके साथ ही पुराने कार्यकर्ताओं से संपर्क के साथ विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर भी योजना बनाई गई. पार्टी में कई ऐसे कार्यकर्ता हैं जो समय के साथ निष्क्रिय होते गए अब इन कार्यकर्ताओं से संपर्क कर उन्हें उन्हें पार्टी के पक्ष में सक्रिय किया जाएगा. इधरब पन्ना प्रमुख अभियान को गति देने का भी पदाधिकारियों को टास्क दिया गया है. प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में यह रहे मौजूद... भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सह प्रभारी विजया रहाटकर, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्र शेखर ने पदाधिकारियों को संबोधित किया. भाजपा के तमाम पदाधिकारियों किसान मोर्चा के अध्यक्ष की बैठक में मौजूदगी रही.

ये भी पढ़ें .. 

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news