Jhunjhunu: विकास जाखड़ के समर्थन में निकाली रैली, गाड़ियों में सवार दिखी ग्रामीण महिलाएं
Advertisement

Jhunjhunu: विकास जाखड़ के समर्थन में निकाली रैली, गाड़ियों में सवार दिखी ग्रामीण महिलाएं

रीट समेत अन्य भर्ती परीक्षाओं में भ्रष्टाचार के विरोध में आंदोलन कर रहे शौर्य चक्रधारी विकास जाखड़ के समर्थन में आज गांवों में रैली निकाली गई. 

विकास जाखड़ के समर्थन में निकाली रैली

Jhunjhunu: रीट समेत अन्य भर्ती परीक्षाओं में भ्रष्टाचार के विरोध में आंदोलन कर रहे शौर्य चक्रधारी विकास जाखड़ के समर्थन में आज गांवों में रैली निकाली गई. पांच दर्जन से अधिक वाहनों के साथ ग्रामीणों ने एक रैली का शुभारंभ विकास जाखड़ के गांव जाखड़ों का बास से किया. जिसमें खुली जीप में महिलाएं भी हाथों में विकास जाखड़ के आंदोलन का बैनर और तिरंगा हाथ में लिए हुए दिखी. यह रैली जाखड़ों का बास से शुरू हुई जो नरसिंहपुरा, दोरासर, इंडाली, खतेहपुरा, कुलोद, उदावास होते हुए करीब दो दर्जन गांवों में गई. जहां पर ग्रामीणों ने आंदोलन को अपना समर्थन दिया और विकास जाखड़ के समर्थन में नारे भी लगाए.

यह भी पढ़ें - दरिंदगी करने वाले किसी सूरत में नहीं बख्शे जाएंगे : ममता भूपेश

इस मौके पर युवा डीजे पर बज रहे देशभक्ति गानों पर थिरकते नजर आए और कहा कि वे हर लड़ाई में विकास जाखड़ के साथ है. बता दें कि आज प्रदेश के सभी गांवों और ढाणियों में विकास जाखड़ ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का आह्वान किया था जिसका असर झुंझुनूं जिले में दिख रहा है. जिले के कई गांव और ढाणियों में प्रदर्शन चल रहा है. पंचायत भवनों के सामने धरने दिए जा रहे है तो रैली निकालकर विकास जाखड़ की आवाज को बुलंद किया जा रहा है.

Report: Sandeep Kedia

Trending news