Jhunjhunu: विकास जाखड़ के आह्वान पर कैंडल मार्च, सैंकड़ों की संख्या में साथ उतरे युवा
Advertisement

Jhunjhunu: विकास जाखड़ के आह्वान पर कैंडल मार्च, सैंकड़ों की संख्या में साथ उतरे युवा

रीट समेत अन्य भर्ती परीक्षाओं में धांधलियों के खिलाफ अनशन कर रहे शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ के आह्वान पर झुंझुनूं में युवाओं ने हुंकार भरी. 

विकास जाखड़ के आह्वान पर कैंडल मार्च

Jhunjhunu: रीट समेत अन्य भर्ती परीक्षाओं में धांधलियों के खिलाफ अनशन कर रहे शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ के आह्वान पर झुंझुनूं में युवाओं ने हुंकार भरी. शाम को कैंडल मार्च में सैंकड़ों की संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया और विकास जाखड़ के आंदोलन को अपना समर्थन दिया uw.

यह भी पढ़ें - Jhunjhunu: नगर परिषद में बजट 2022 को लेकर तैयारियां शुरू, हुई बैठक

शहीद स्मारक से 101 फुट तिरंगे के साथ कैंडल मार्च रवाना हुआ जो जिला परिषद, नगर परिषद, रोडवेज बस डिपो, बीडीके अस्पताल, जेपी जानूं स्कूल तक गया और फिर वापिस इसी रास्ते से लौटकर शहीद स्मारक पर आकर समाप्त हुआ. समापन पर युवाओं को भाजपा नेता डॉ. राजेश बाबल, मरू प्रदेश निर्माण मोर्चा के जयंत मूंड, एसएफआई के जिलाध्यक्ष पंकज गुर्जर और बजरंगलाल एडवोकेट आदि ने संबोधित किया.

यह भी पढ़ें - Jhunjhunu: विकास जाखड़ को पॉकेट मनी देने पहुंची छात्राएं, आंदोलन से जताई उम्मीद

वक्ताओं ने कहा कि विकास जाखड़ ने जो आवाज उठाई है वो पूरे प्रदेश के युवाओं के वर्तमान और भविष्य से जुड़ी हुई आवाज है. अब जब सरकार की एसओजी ने मान लिया है कि पेपर लीक हुआ है तो सरकार रीट परीक्षा को रद्द कर इसकी सीबीआई जांच क्यों नहीं करवाना चाहती लेकिन सरकार यह सुन लें कि राजस्थान का युवा हर हाल में दूध का दूध पानी का पानी करवाकर ही दम लेगा.

Report: Sandeep Kedia

Trending news