Jhunjhunu: विकास जाखड़ को पॉकेट मनी देने पहुंची छात्राएं, आंदोलन से जताई उम्मीद
Advertisement

Jhunjhunu: विकास जाखड़ को पॉकेट मनी देने पहुंची छात्राएं, आंदोलन से जताई उम्मीद

झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती अनशनकारी विकास जाखड़ से मिलने के लिए बड़ी संख्या में छात्राएं पहुंची. ये छात्राएं अपने साथ कुछ पैसे भी लेकर आई थी. जो उन्होंने आंदोलन में सहयोग देने के लिए विकास जाखड़ को देने की कोशिश की. लेकिन विकास जाखड़ ने पैसे लेने से इंकार कर दिया.

 

विकास जाखड़ को पॉकेट मनी देने पहुंची छात्राएं
Jhunjhunu: झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती अनशनकारी विकास जाखड़ से मिलने के लिए बड़ी संख्या में छात्राएं पहुंची. ये छात्राएं अपने साथ कुछ पैसे भी लेकर आई थी. जो उन्होंने आंदोलन में सहयोग देने के लिए विकास जाखड़ को देने की कोशिश की. लेकिन विकास जाखड़ ने पैसे लेने से इंकार कर दिया.

 
 
इसके बाद इन छात्राओं ने बहनों के रूप में विकास जाखड़ को रक्षा सूत्र बांधा. छात्राओं ने बताया कि वे सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है. जैसे ही उन्हें विकास जाखड़ के आंदोलन के बारे में पता चला. उन सभी ने अपनी पॉकेट मनी से पैसा बचाकर एक राशि इकट्ठा की और विकास जाखड़ को देने के लिए पहुंची. लेकिन विकास जाखड़ ने ये राशि लेने से मना कर दिया. इसके बाद छात्राओं ने विकास जाखड़ को रक्षा सूत्र बांधा और उनको आंदोलन में विजय होने की कामना की.
 
 
छात्राओं ने बताया कि जिस तरह का माहौल भर्ती परीक्षाओं का प्रदेश में बन गया है. अब तो उन्हें मेहनत पर भी विश्वास नहीं रहा. लेकिन उन्हें विश्वास है कि विकास जाखड़ सिस्टम को बदलने के लिए निकले है. जो जरूर कामयाब होंगे.
 
Report: Sandeep Kedia

 

Trending news