रीट पेपर लीक के आरोपी रामकृपाल मीणा पर जेडीए का एक्शन, बाउण्ड्रीवाल पर चला बुलडोजर
Advertisement

रीट पेपर लीक के आरोपी रामकृपाल मीणा पर जेडीए का एक्शन, बाउण्ड्रीवाल पर चला बुलडोजर

बड़ी कार्रवाई करते हुए JDA प्रवर्तन दस्ते ने रीट पेपर लीक प्रकरण आरोपी रामकृपाल मीना की भूमि पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

रीट पेपर लीक के आरोपी रामकृपाल मीणा पर जेडीए का एक्शन

Jaipur: JDA प्रवर्तन दस्ते ने बड़ी कार्रवाई की है. रीट पेपर लीक प्रकरण आरोपी रामकृपाल मीना के कॉलेज से जुड़ा मामला सामने आया है. JDA ने रामकृपाल मीना के कब्जे से सरकारी भूमि अतिक्रमण मुक्त करवाई थी. 

यह भी पढ़ें-प्रदेश की नई आबकारी नीति जारी, शराब कारोबारियों को बड़ी राहत, जानिए बदलाव

दो माह बाद फिर खाली सरकारी भूमि पर अवैध निर्माण हुआ. JDA की जोन- 5 क्षेत्राधिकार में जगन्नाथपुरी-प्रथम में कार्रवाई की गई. 950 वर्गगज सरकारी भूमि पर पुनः अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया. बाउण्ण्ड्रीवाल-कोटरीनुमा कमरों का अवैध निर्माण ध्वस्त हुआ. 

अवैध कब्जे-अतिक्रमण को ध्वस्त कर अतिक्रमण मुक्त करवाया गया. कब्जे में ली गयी सरकारी भूमि पर तीन जगहों पर निर्माण करवाया गया.बाउण्ड्रीवाल कर तीन कोटरीनुमा कमरों का अवैध निर्माण किया गया था. सरकारी भूमि पर तीन स्थानों पर किया निर्माण था. अतिक्रमियों के खिलाफ न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया जाएगा. जविप्रा के खर्च संसाधनों की वसूली भी की जाएगी. सरकारी भूमि द्रव्यवती नदी के सहारे खातली प्रकृति की है, जिस पर किसी भी प्रकार का निर्माण हो ही नहीं सकता.

Trending news