जया किशोरी ने प्यार को लेकर कहीं ये बात, बोली- प्रेमी को छोड़ जा सकता है...
Advertisement

जया किशोरी ने प्यार को लेकर कहीं ये बात, बोली- प्रेमी को छोड़ जा सकता है...

Jaya kishori: जया किशोरी कई मुद्दों को लेकर अपने विचारों पर वीडियो बनाती है और लोगों के साथ शेयर करती हैं. जया किशोरी प्यार को लेकर कहती हैं कि  प्रेम में प्रेमी को छोड़ सकते हैं.

जया किशोरी ने प्यार को लेकर कहीं ये बात, बोली- प्रेमी को छोड़ जा सकता है...

Jaya kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अक्सर अपने भजनों, वीडियो और बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी लाखों फॉलोअर्स हैं. जया किशोरी की कहीं हुई बाते लोग मानते हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं. 

जया किशोरी कई मुद्दों को लेकर अपने विचारों पर वीडियो बनाती है और लोगों के साथ शेयर करती हैं, जो खूब वायरल होती हैं.  इसी के चलते अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने प्यार को लेकर बड़ी बात कहीं हैं. बता दें कि जया किशोरा कहती हैं कि वह सबसे ज्यादा प्यार भगवान श्रीकृष्ण से करती हैं. 

जया किशोरी ने प्यार की परिभाषा देते हुए भगवान श्रीकृष्ण और गोपियों के प्रेम का उदाहरण देते हुए इसका मतलब समझाया है. जानते हैं कि जया किशोरी ने क्या कहा? 

जया किशोरी कहती हैं कि प्रेम में प्रेमी को छोड़ सकते हैं, लेकिन उसकी बातें और आदते नहीं छोड़ी जा सकती हैं. उन्होंने कहा कि गोपियां कहती है कि कन्हैया को छोड़ा जा सकता है, लेकिन कन्हैया की बातों और कथाओं को नहीं छोड़ा जा सकता है. कन्हैया पास हो या नहीं हो, लेकिन उसकी बाते ना करें ऐसा नहीं हो सकता है. वे कहती हैं कि उन बातों पर ही हम जिंदा रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaya Sharma (@iamjayakishori)

जया किशोरी प्यार को लेकर कहती है कि प्रेम निस्वार्थ होता है. प्रेम किसी भी कारण के बिना होना चाहिए, जिसका कोई मतलब या रीजन नहीं होना चाहिए. 
वह कहती है कि अगर प्यार में रीजन होगा तो प्रेम तभी तक रहेगा जब तक उसका काम नहीं हो जाता. जया किशोरी कहती है कि कुछ चीजें कभी नहीं बदलती है, जैसे माता-पिता का प्रेम, भाई-बहन का प्यार, सच्चे दोस्तों का प्यार. 

यह भी पढ़ेंः स्टेज पर बैठकर सपना चौधरी लाल सूट पहन करने लगी 'लल्ला लल्ला लोरी', इंटरनेट पर वीडियो वायरल

Trending news