जया किशोरी ने समझाया- क्या होता है प्यार, क्यों हो जाती है किसी को किसी से मोहब्बत
Advertisement

जया किशोरी ने समझाया- क्या होता है प्यार, क्यों हो जाती है किसी को किसी से मोहब्बत

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी एक वीडियो में प्यार को लेकर कुछ बातें कहीं है, जिसमें उन्होंने बताया कि प्यार क्या होता है और क्यों किसी को किसी से मोहब्बत हो जाती है. जानें क्या होता है प्यार. 

जया किशोरी ने समझाया- क्या होता है प्यार, क्यों हो जाती है किसी को किसी से मोहब्बत

Jaya Kishori: जया किशोरी ने अपने एक वीडियो में प्यार को लेकर कुछ बातें कहीं है. उन्होंने कहा कि प्यार में कोई कारण नहीं होना चाहिए कि मुझे आपसे प्रेम क्यों है, क्योंकि प्यार में अगर स्वार्थ होगा तो, वह प्रेम तब तक ही रहेगा जब तक अपना काम नहीं होता, वो काम कुछ भी हो सकता है. इस तरह के प्यार में जिस दिन काम निकल जाएगा, उस दिन प्यार भी खत्म हो जाएगा. 

कथावाचक जया किशोरी बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से शादी की अफवाह के बाद से काफी चर्चा में है. हालांकि इस बात से दोनों ने इनकार कर दिया है. जया किशोरी एक कथावाचक  के साथ मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं और वह एक सादगी भरा जीवन जीती हैं. इनदिनों जया किशोरी की छोटी-छोटी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं. 

जया किशोरी ने कहा कि जिंदगी बहुत खूबसूरत है 
जया किशोरी कहती हैं कि प्यार आपको बना भी सकता है और मिटा भी सकता है. हर एक चीज इस पर  टिकी हुई है कि सामने वाले और आपने किस तरह एक-दूसरे को अपनाया है. उन्होंने अपने एक वीडियो में कहा कि किसी को अपने दिल में बैठाने से पहले खुद के लिए थोड़ी जगह बना लें. उन्होंने कहा कि ये जिंदगी बहुत खूबसूरत है, तुम जीने की ठानों तो सही. तुमसे नहीं होगा या तुमसे नहीं हो रहा है, इसे बदलना हैं. 

क्या है जया किशोरी का असली नाम 
कथावाचक जया किशोरी का जन्म राजस्थान के सुजानगढ़ में 13 अप्रैल 1995 को हुआ था. उनके पिता का नाम शंकर शर्मा और मां सोनिया है. इसके अलावा उनकी एक छोटी बहन है, जिसका नाम चेतना है. बता दें कि जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है. जया किशोरी अपनी शादी को लेकर कहती हैं कि वह जब भी विवाह करेंगे तो कोलकाता में ही होगा. 

 

 

Trending news