जया किशोरी ने समझाया प्यार का मतलब, प्रेम में कभी न चले इस रास्ते!
Advertisement

जया किशोरी ने समझाया प्यार का मतलब, प्रेम में कभी न चले इस रास्ते!

Jaya Kishori: जया किशोरी (Jaya Kishori) का एक एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने इसमे प्यार का मतलब समझाया है. इसके साथ ही उन्होंने प्यार को लेकर कई जरूरी बातें भी कहीं हैं. 

जया किशोरी ने समझाया प्यार का मतलब, प्रेम में कभी न चले इस रास्ते!

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori)  आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. जया किशोरी को उनके भजनों, कथाओं के साथ-साथ  मोटिवेशनल स्पीच के लिए भी जाना जाता है. कुछ वक्त पहले जया किशोरी और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शादी की अफवाह फैली थी. इसके बाद से ही जया किशोरी चर्चा में बनी हुई हैं. 

जया किशोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी के चलते जया किशोरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमे वे प्यार का मतलब समझा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्यार को लेकर कई अहम बातें भी कहीं हैं. 

क्या है सच्चा प्यार? 
जया किशोरी के अनुसार, वह कहती हैं कि सच्चा प्यार हमेशा निस्वार्थ भावन से होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर किसी प्यार में स्वार्थ छुपा हुआ है तो वह प्यार जब तक ही रहेगा जब तक आपका काम नहीं हो जाता है. वो काम कोई भी हो सकता है, जैसे भावनात्मक, शारीरिक, बौद्धिक या कोई भी. उनका कहना है कि सच्चे प्यार की कोई वजह नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्यार सच्चे दिल से होना चाहिए. 

प्यार हो तो ऐसा! 
जया किशोरी ने वीडियो में कहा कि प्यार किसी को भी बना सकता है और किसी को भी मिटा सकता है इसलिए प्यार में किसी को धोखा न दें. उन्होंने कहा आप जिससे भी प्यार करते हैं उसके सामने जैसे हैं वैसे रहें. इन सबको करने से उस इंसान को पहले ही पता चल जाएगा कि आप कैसे हैं, आपकी क्या-क्या आदते हैं. इससे रिश्ता मजबूत होगा और सामने वाला अगला कदम आपकी तरफ  सोच-समझकर उठाएगा. 

उन्होंने कहा कि किसी को दिल में बैठान से पहले खुद के दिल में थोड़ी जगह बनाए. उनका कहने का मतलब यह है कि जिस दिन आप खुद से प्यार करने लग जाएंगे, इसी दिन से आपकी जिंदगी और खूबसूरत हो जाएगी. उनका कहना है कि प्यार एक खूबसूरत अहसास है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान का फिर बदला मौसम, तेज आंधी के साथ इन जिलों में होगी बारिश

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया पर फेमस हैं ये महिला IAS, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Trending news