चौमूं में लूट की झूठी वारदात का पुलिस ने किया खुलासा,आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

चौमूं में लूट की झूठी वारदात का पुलिस ने किया खुलासा,आरोपी गिरफ्तार

जयपुर के चौमूं में पुलिस ने लुटेरों के प्लान पर पानी फेर दिया है, कालाडेरा SHO हर्बेन्द्र सिंह को यह सफलता मिली है,  3 गुणा रुपए देने का झांसा देकर दिया ठगी की वारदात को अंजाम था लुटेरा, आरोपी रहीश मीणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

चौमूंः जयपुर जिले की कालाडेरा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने लूट की झूठी वारदात का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. आरोपी रकम को 3 गुना करने का झांसा देकर भोले भाले लोगों को अपना शिकार बनाते है. 23 सितंबर को अशोक मीणा ने कालडेरा थाने में 3 लाख रुपये की लूट होने का मामला दर्ज करवाया था. 

जिस पर पुलिस ने पड़ताल की तो मामला झूठा निकला. दरअसल पीड़ित से लूट नही हुई.आरोपी 3 रुपये को तीन गुना कर 9 लाख रुपए देने की ठगी कर फरार हो गए. इस पर पुलिस ने आरोपी रहीश मीणा निवासी श्रीमाधोपुर को गिरफ्तार किया है. वारदात के काम मे ली गई कार को हरियाणा से जब्त किया है. वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- Raju Theth murder case: 24 घंटे में पुलिस ने इस तरह दिया आपरेशन को अंजाम, आईजी उमेश दत्ता ने दी बधाई, ताराचंद की मौत

 

Trending news