कोटपूतली में 23 दिनों से ग्रामीणों का धरना जारी, क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने दिया समर्थन
Advertisement

कोटपूतली में 23 दिनों से ग्रामीणों का धरना जारी, क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने दिया समर्थन

kotputli News: धरने को पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना, जदयू के रामनिवास यादव और समाजसेवी राधेश्याम शुक्लाबास और नितेंद्र मानव सहित अनेक जनप्रतिनिधियों ने धरने को समर्थन दिया..

क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने दिया समर्थन

kotputli News: अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन की वादाखिलाफी और ब्लास्टिंग के विरोध में ग्रामीणों ने पिछले 23 दिन से मोर्चा खोल रखा है और आज फैक्ट्री के दो नंबर गेट पर सैकड़ों ग्रामीण धरना देकर बैठ गए.

धरने को पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना, जदयू के रामनिवास यादव और समाजसेवी राधेश्याम शुक्लाबास और नितेंद्र मानव सहित अनेक जनप्रतिनिधियों ने धरने को समर्थन देकर धरने को संबोधित किया और फैक्टरी प्रबंधन की वादा खिलाफी को लेकर जमकर कोसा. पूर्व विधायक रामस्वरूप कसाना ने संबोधित करते हुए कहा कि फैक्ट्री प्रबंधन ने अपनी व्यवस्था में सुधार नहीं किया तो फैक्ट्री के तालाबंदी कर घेराव करने की योजना बनाई जा सकती है और फैक्ट्री को संचालित होने से बन्द किया जा सकता है, जिसकी आज धरने के माध्यम से खुले रूप में चेतावनी दी गई.

आपको बता दें कि फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ स्थानीय ग्रामीण पिछले 23 दिन से धरने पर बैठे हुए हैं, लेकिन बावजूद इसके ब्लास्टिंग बंद नहीं की जा रही है और नाही पुर्नवास के लिए किसी प्रकार का ठोस कदम उठाया जा रहा है, जबकी स्थानीय प्रसाशन के द्वारा उच्च स्थरीय कमेटी का घटन कर दिया गया है, लेकिन बावजूद उसके ग्रामीणों की किसी प्रकार से सुनवाई नहीं हो पा रही कड़ाके की ठंड में ग्रामीण और किसान परिवार खुले में धरने पर बैठे रहते हैं, जिनमें छोटे-छोटे बच्चे भी सामिल रहते हैं, लेकिन 23 दिन बीत जाने के बाद भी फैक्ट्री प्रबन्धन के कानों के जु नहीं रेंगी है, जिसके चलते आज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण फैक्ट्री के गेट नंबर 2 पर ही धरने पर बैठ गए. ग्रामीण जोधपुरा गांव के पुनर्वास की मांग और अवैध बलास्टिंग बन्द करने की मांग कर रहे है. धरने के समर्थन में पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरुप कसाना जदयू नेता रामनिवास यादव समाज सेवी राधेश्याम शुक्लावास और नितेन्द्र मानव सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहें. 

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Trending news