बजट से ट्रांसपोर्टर्स को उम्मीद, CM गहलोत पूरी करेंगे हमारी मांगें-अध्यक्ष सतीश जैन
Advertisement

बजट से ट्रांसपोर्टर्स को उम्मीद, CM गहलोत पूरी करेंगे हमारी मांगें-अध्यक्ष सतीश जैन

Jaipur News: जयपुर ट्रांसपोर्ट नगर स्थित जयपुर ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर एसोसिएशन कार्यालय में ट्रांसपोर्टर्स की बैठक आयोजित हुई. बैठक में राज्य सरकार द्वारा बजट में बहुत उम्मीद और विश्वास जताया है कि मुख्यमंत्री गहलोत इस बार ट्रांसपोर्टर्स की मांगों को भी बजट में रखेंगे. 

 

बजट से ट्रांसपोर्टर्स को उम्मीद, CM गहलोत पूरी करेंगे हमारी मांगें-अध्यक्ष सतीश जैन

Jaipur: जयपुर ट्रांसपोर्ट नगर स्थित जयपुर ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर एसोसिएशन कार्यालय में ट्रांसपोर्टर्स की बैठक आयोजित हुई. बैठक में राज्य सरकार द्वारा बजट में बहुत उम्मीद और विश्वास जताया है कि मुख्यमंत्री गहलोत इस बार ट्रांसपोर्टर्स की मांगों को भी बजट में रखेंगे. ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर एसोसिएशन की ओर से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया गया है कि इस बजट में ट्रांसपोर्टर्स को उद्योग का दर्जा दिया जाए. आगरा रोड और अजमेर रोड पर भी ट्रांसपोर्ट नगर बनाने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...

साथ ही ड्राइविंग ट्रेनिंग सेंटर भी बनाया जाए ताकि ट्रेंड ड्राइवर ही ट्रक का संचालन कर सके. आए दिन होने वाले दुर्घटनाओं से बचा जा सके. ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश जैन ने बताया कि इस बजट में ट्रांसपोर्टर्स को बहुत ही उम्मीद ही नहीं विश्वास है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हमारी मांगों को पूरा करेंगे. एसोसिएशन के प्रवक्ता राजीव त्रेहान ने बताया कि ट्रांसपोर्टर्स प्रदेश ही नहीं देश की आर्थिक रीड की हड्डी है जो कि आमजन से लेकर खास तक माल का आवागमन करते हैं.

ट्रांसपोर्ट द्वारा सैकड़ों लोगों को रोजगार भी दिया जाता है. कार्यक्रम के क्रम को आगे बढ़ाते हुए जयपुर ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर एसोसिएशन कार्यालय में श्री राम ऑटोमाल द्वारा एक वाटर कूलर भी भेंट किया गया तो वही श्रीराम फाइनेंस की ओर से कार्यालय में मेडिकल कैंप लगाया गया है. जहां ट्रांसपोर्ट ट्रांसपोर्ट के स्वास्थ्य की जांच की गई और स्वास्थ्य को स्वस्थ रखने की सलाह दी गई.

Trending news